सीआई शोरूम का नया कारनामा 2 लोगों को और बेची पुरानी गाड़ी

भोपाल : सीआई शोरूम का एक और बड़ा खुलासा हुआ है। दो मामले और उपभोक्ता फोरम पहुंचे हैं। जिन्होंने नई गाड़ियां खरीदीं थी, पर वह खराब हो रही हैं। इन्हें आशंका है कि नई बताकर पुरानी गाड़ी बेची गई हैं। गौरतलब है कि शोरूम की डायरेक्टर अंजू मलिक द्वारा वीरेन्द्र तिवारी को पहले भी एक गाड़ी पुरानी बेचने का मामला सामने आ चुका है। 
केस-1: आष्टा निवासी अकुंश राठौर की शिकायत के मुताबिक जिंसी स्थित सीआई शोरूम से गाड़ी खरीदी थी, जिसका गाड़ी नंबर एमपी-04,सीएन-4829,उसने आई-20 खरीदी थी,जिसमें खराब हो जाने की लगातार शिकायत आ रही है, लेकिन शोरूम ठीक करने की बजाए और पैसे की मांग कर रहा है। बार-बार गाड़ी सर्विस सेंटर से ठीक करने के बाद भी गाड़ी में अभी शिकायतें आ रही हंै। वह हमेशा गाड़ी के भीतरी पार्ट्स बदलवाने की बात कर रहे हैं। यह शिकायत फोरम में लिखित तौर पर की है। आशंका है कि मुझे पुरानी गाड़ी बेची गई है।
केस-2: 18 जुलाई 2016 से लगातार आ रही शिकायत को लेकर शिकायतकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने मैंदामिल जिंसी रोड स्थित अंजु मलिक के सीआई शोरूम से गाड़ी नंबर – एमपी-04 सीएन-1706 गाड़ी खरीदी थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया  कि 6 माह में 3 बार सर्विस सेंटर से सर्विस करा चुका है। इसके बाद भी गाड़ी खराब हो रही है। सर्विस सेंटर में दिखाने के बाद भी अब तक समस्या हल नहीं हुई है। इसलिए शिकायत फोरम में की है।
केस-3: वीरेन्द्र तिवारी ने अंजु मलिक के खिलाफ मामला फोरम में दर्ज कराया है। शिकायत में बताया कि  7 अक्टूबर 2016 को  9 लाख 32 हजार 628 रुपए में महिद्रा -टीयूवी-टी-6 (जिसका चैचेंस नंबर)  का वाहन खरीदा था, लेकिन वह कुछ महीने बाद कंपनी के सर्विस सेंटर पर सर्विस कराने पहुंचा तो पता चला कि इसकी सर्विस वारंटी खत्म हो गई है और यह वाहन के सर्विस वारंटी आपके नाम पर रजिस्टर्ड नहीं  है। यह जानकारी कंपनी के सर्विस सेंटर से लगी। पता चला कि अंजु मलिक ने 7 महीने पहले ही वाहन चैचिस नंबर हितेंन्द्र सिंह मनोज सिंह को बेच दी थी। कंपनी की सर्विस बुक में एंट्री हितेन्द्र सिंह ने 10-मार्च-2016 को ही खरीदना पाया गया। 7 महीने उपयोग की गए वाहन को दोबारा  7-10-16 को विरेद्र तिवारी को बेच दिया गया। अब मामला फोरम में है।

Be the first to comment on "सीआई शोरूम का नया कारनामा 2 लोगों को और बेची पुरानी गाड़ी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!