सीहोर के छावनी क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय को मिला भारी जनसमर्थन

 विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय का जनसम्पर्क तेज
– नगर के छावनी क्षेत्र में हुआ जोरदार स्वागत
– मिल रहा है भारी जनसमर्थन


सीहोर। विधानसभा क्षेत्र सीहोर से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी सुदेश राय विधायक और समाजसेवी अखिलेश राय का जनसम्पर्क तेज गति से जारी है। भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय ने नगर के छावनी क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगो से आर्शीवाद लिया इस दौरान क्षेत्र में रिकार्ड विकास कार्य कराने वाले विधायक श्री राय का नगरवासियों ने आत्मीय स्वागत किया। वही दूसरी ओर नगरीय क्षेत्र सीहोर में श्रीमति अरूणा सुदेश राय ने जनसम्पर्क कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का विनम्र अनुरोध किया। 
जानकारी के अनुसार विधानसभा क्षेत्र सीहोर से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी सुदेश राय विधायक ने नगर में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान श्री राय का नगरवासियों ने जोरदार स्वागत किया। बताया गया है की इस दौरान नगरीय क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, भाजपा नेतागण और बडी संख्या में पार्षद गण नगरवासी भी उपस्थित रहे। सभी ने क्षेत्र के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया। 
इधर सीहोर नगर मे श्रीमति अरूणा सुदेश राय ने शहर के अनेक क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। श्रीमति राय के साथ बडी संख्या में महिलाओं ने भी जनसम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की । 
गौरतलब है की सीहोर के लोकप्रिय विधायक श्री सुदेश राय के भाजपा प्रत्याशी बनते ही पूरे सीहोर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेतागण और कार्यकर्ता सक्रिय हो गए है और भाजपा की विजय सुनिश्चित करने के लिए अबकी बार दो सौ बार, फिर भाजपा फिर शिवराज नारे, भविष्य का संदेश समृद्व मध्यप्रदेश, मेरा बूथ सबसे मजबूत के साथ प्रचार अभियान में जुट गए है और भाजपा के पक्ष में लोगों से मतदान करने का अनुरोध कर रहे है।
विधानसभा क्षेत्र सीहोर से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी सुदेश राय विधायक ने कहा की मेरे विधायक कार्यकाल में हमेशा विकास को ही प्राथमिकता दी गई उस का सुखद परिणाम विकसित सीहोर विधानसभा क्षेत्र में रूप में आप सबके सामने है, श्री राय ने कहा की आनंद प्रेम उत्साह से ओत प्रोत सभी के द्वारा किए गए अभिवादन से अभिभूत हूँ क्षेत्र के सभी लोगों का स्नेह, प्रेम, आशीर्वाद और सहयोग यूँ ही बना रहे, हम साथ मिलकर समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए भाजपा का कमल खिलाएंगे।

Be the first to comment on "सीहोर के छावनी क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय को मिला भारी जनसमर्थन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!