सेक्‍सवर्कर ने कहा कि अभिनेता के साथ उसके संबंधों को हेलन वुड ने उजागर किया

सिडनी। वह सिडनी की एक पत्रकार थी, जो बाद में एस्‍कॉर्ट बन गई। उसके पास कई पैसे वाले क्‍लाइंट्स थे, जिनके बारे में उसको राज बनाए रखना था। मगर, उसके क्‍लांइट्स के नाम और उनके साथ गुजारे गए अंतरंग पलों की बातें मीडिया में उजागर हो गई हैं।
ब्रिटेन में मीडिया को किसी भी सेलिब्रि‍टी के नाम को उजागर करने से रोका जाता है, जिसने किसी एस्‍कॉर्ट के साथ रात गुजारी हो। इसके बजाय अमांडा गोफ ने पूर्व वेश्‍या हेले वुड पर आरोप लगाया कि उसने सिडनी मॉर्निंग हेराल्‍ड को उसके क्‍लाइंट्स की गोपनियता के बारे में उजागर कर अपराध किया है।
अमांडा गोफ को समांथा एक्‍स के नाम से भी जाना जाता है। उसने कहा कि एक एस्‍कॉर्ट कभी भी अपने क्‍लाइंट्स के नाम के बारे में बात नहीं करती है। यह वास्‍तव में खराब है और इसने किसी की जिंदगी खराब कर दी है। मिस वुड ने 380 डॉलर (करीब 26 हजार रुपए) में एक अभिनेता के साथ छह साल पहले गुजारे अपने अंतरंग पलों की जानकारी दे दी।
इसमें उसने उन सेक्‍स टॉय की जानकारी भी बता दी, जिनका उपयोग उसने किया था। प्रसिद्ध अभिनेता और पिता ने साल 2011 में एक आदेश जारी करने की मांग की, जिसे ब्रिटिश हाई कोर्ट ने मंजूरी दे दी। इसमें कहा गया था कि उसकी जानकारियों को जारी करना उसकी निजता का उल्‍लंघन था।
मगर, वही क्षमादान मिस वुड को नहीं दिया गया, जिसने अपने कई क्‍लांइट्स के बारे में जानकारियां मीडिया को दे दी थी। मिस गोफ ने सिडनी मॉर्निंग से कहा कि मैं अपने क्लाइंट्स की पहचान उजागर करके पैसे कमा सकती थी, लेकिन वह मेरी ईमानदारी नहीं है।

Be the first to comment on "सेक्‍सवर्कर ने कहा कि अभिनेता के साथ उसके संबंधों को हेलन वुड ने उजागर किया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!