हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, क्रिकेटर से लेकर नेता तक है कस्टमर

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव एरिया से संचालित होने वाले इस रैकेट के मामले में प्रीतेंदर नाथ सान्याल और रिटायर्ड कर्मल अजय अहलावत को पुलिस ने हिरासत में लिया है। खबरों के अनुसार, इसकी पहुँच बड़े-बड़े नेताओं से लेकर क्रिकेटर तक है।

गिरफ्तार किए गए कर्नल अजय अहलावत की पहुंच फेमस क्रिकेटरों, बड़े नेताओं, ब्यूरोक्रेट्स और आर्मी ऑफिसरों से होने की बात कही जा रही है। इस मामले में एक रशियन युवती ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि ये दोनों मिलकर सेंट्रल एशियाई मुल्कों से लड़कियों को लाते है और फिर उन्हें देश के पावरफुल लोगों के पास सप्लाई करते है।

पुलिस के अनुसार, कर्नल के फार्म हाउस पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पार्टी आयोजित की थी। पुलिस को अहलावत के साथ ही कई आर्मी ऑफिसरों के नाम की भी जानकारी मिली है। उनका संबंध न केवल देश तक बल्कि विदेशों तक भी है। पुलिस इस मामले की जांच कई एंगलों से कर रही है। जैसे कि कहीं इन लड़कियों का इस्तेमाल देश देश के रक्षा प्रतिष्ठानों व सुरक्षा से जुड़ी जानकारियां हासिल करने में तो नहीं की जा रही है।

दूसरी ओर इस मामले में गिरफ्तार दूसरा आरोपी 63 वर्षीय सान्याल के भी इनकम टैक्स के कई बड़े अधिकारियों के साथ संपर्क है। सान्याल जब अपना परिचय देता था, तो साथ में वो सांसदों के भी नाम लेता था।

Be the first to comment on "हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, क्रिकेटर से लेकर नेता तक है कस्टमर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!