हॉलीवुड की पहली बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्म, एअरलिफ्ट पीछे

द जंगल बुक ने लगातार तीसरे सप्ताह में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बरकरार रखते हुए इस सप्ताह प्रदर्शित हुई समस्त फिल्मों को पीछे छोड़ा है। जैसे-जैसे दिन गुजर रहे हैं इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। इस फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर 18.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। सत्रह दिनों का कुल कलेक्शन होता है 141.63 करोड़ रुपये। 2016 में बॉलीवुड में ‘द जंगल बुक’ बॉक्स ऑफिस में कलेक्शन के मामले में नंबर वन बन गई है।

पिछले चार माह की फिल्मों में बॉलीवुड की एकमात्र फिल्म एअरलिफ्ट ही ऐसी रही है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 128 करोड़ का व्यवसाय किया था। द जंगल बुक ने इसे भी पीछे छोड़ दिया है। 15 अप्रैल को प्रदर्शित हुई शाहरुख खान की फैन के पहले तीन दिन के व्यवसाय से उम्मीद थी कि यह कुछ खास करेगी लेकिन अफसोस इसने पूरी तरह से निराश किया।

शाहरुख खान की ‘फैन’ बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई है। हालांकि विभिन्न राइट्स के जरिये यश राज फिल्म्स का पैसा डूबेगा नहीं, लेकिन शाहरुख की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना बुरा प्रदर्शन करेगी किसी ने भी नहीं सोचा था। सलमान, आमिर, शाहरुख ऐसे सितारे हैं जिनकी फिल्मों से दो सौ या तीन सौ करोड़ के बिजनेस की आशा रहती है, लेकिन किंग खान की यह फिल्म सौ करोड़ के आंकड़े को भी छू नहीं पाएगी। फिल्म ने दूसरे वीकेंड में मात्र 7.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 71.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दस दिनों का कुल कलेक्शन होता है 79.25 करोड़ रुपये।

 

Be the first to comment on "हॉलीवुड की पहली बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्म, एअरलिफ्ट पीछे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!