बैंक ऑफ इंडिया स्टार डिजिटल विलेज कार्यक्रम

सीहोर। जिले के अग्रणी बैंक, बैंक ऑफ इंडिया एवं जिला प्रशासन के सुयंक्त सहयोग से डिजिटल इंडिया योजनान्तर्गत प्रशिक्षण कार्यक्रम जिले के ग्राम बिजौरी में आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम में ग्राम बिजोरी के सरपंच दीपेश राठौर, अग्रणी जिला प्रबंधक श्री प्रकाश पेंढ़ारकर, एन.आई.सी. सीहोर के प्रभारी श्री संजय जोशी, अनिल परमार, बैंक ऑफ इंडिया सीहोर शाखा के मुख्य प्रबंध जी के तिवारी, मण्डी शाखा के वरिष्ठ  प्रबंधक श्री राजगोपाल, ग्राम बिजोरी के ग्रामवासी एंव स्थानीय स्कूल के विद्यार्थी उपस्थित थे।

अग्रणी जिला प्रबंधक श्री प्रकाश पेंढारकर ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मेरा मोबाईल मेरा बटुआ के अन्तर्गत बैंक ऑफ इंडिया द्वज्ञक्रा पूरे देश मे विभिन्न स्थानो मे जाकर प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इस दौरान श्री पेंढारकर ने अपने मोबाईल से बैंक ऑफ इंडिया के बीओआई रिवार्डस एप के द्वारा लेन देन कर लोगो के केश-लेस येाजना के लाभ के विषय मे बताया । 

सीहोर शाखा के मुख्य प्रबंधक श्री जी के तिवारी ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया द्वारा सभी  खाताधारको को डेबिट कार्ड एंव क्रेडिट कार्ड उपलब्ध कराया जा रहा है एवं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की केश-लेस योजना को प्रोत्साहित किया जा रहा है। 

मण्डी शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक श्री राजगोपाल ने भीम एप के बारे मे बताया एंव अपने मोबाईल के माध्यम से राशि को एक खाते से दूसरे खातें मे जमा कर उपस्थित लोगो को  बताया।

एन आई सी सीहोर के प्रभारी श्री संजय जोशी ने प्रोजेक्टर केे माध्यम से उपस्थित लोगो को प्रशिक्षण दिया सााि डेबिट कार्ड एवं के्रेडिट कार्ड के उपयोग के दौरान ली जाने वाले सावधानी के बारे में बताया।

ग्राम  बिजोरी के सरपंच श्री दीपेश राठौर ने उपस्थित ग्रामवासियों एंव विद्यार्थियो से कहा कि जल्द से जल्द प्रधानमंत्री महोदय की केश-लेस योजना को समझकर उसका उपयोग करें।

कार्यक्रम का संचालन अग्रणी जिला प्रबध्ंाक कार्यालय के श्री अमित ग्लेडविन एन्ड्रूस ने किया एवं उपस्थित ग्रामवासियो एंव विद्यार्थियों को धन्यवाद प्रस्ताव मण्डी शाखा के श्री नन्दकिशोर सोनी ने दिया।

 

Be the first to comment on "बैंक ऑफ इंडिया स्टार डिजिटल विलेज कार्यक्रम"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!