बॉबी डार्लिंग का आरोप, पति करता था अप्राकृतिक कृत्य, पति ने बताया इसका सच

भोपाल। बॉलीवुड कलाकार पाखी शर्मा उर्फ बॉबी डार्लिंग की जिंदगी भी किसी फिल्म की कहानी की तरह मोड़ ले रही है। भोपाल में शादी के डेढ़ साल बाद उसने अपने पति रमणिक शर्मा, सास और देवर के खिलाफ घरेलू हिंसा और धोखाधड़ी की शिकायत दिल्ली के शालीमार बाग थाने में की है। उसका आरोप है कि रुपयों के लिए उसके साथ मारपीट की जाती थी।

उसने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने जैसा गंभीर आरोप भी लगाया है। यह शिकायत भोपाल के कोलार थाने पहुंची है। सीएसपी हबीबगंज इसकी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हेैं। इधर, रमणिक ने बताया कि उसकी दस करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए बॉबी यह सब नौटंकी कर रही है। उसे किसी ने बहकाया है।

शालीमार बाग दिल्ली निवासी 46 वर्षीय पाखी शर्मा उर्फ पंकज शर्मा उर्फ बॉबी डार्लिंग मुबंई में 1998 से मॉडलिंग और बॉलीवुड में सक्रिय हैं। वह बिग बॉस जैसे रियलिटी शो, फिल्म और थियेटर में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने पति भोपाल निवासी रमणिक शर्मा, सास राजकुमारी शर्मा और देवर ललित शर्मा के खिलाफ22 अगस्त को शिकायत की है।

इसमें कहा गया है कि वह कुछ दिन पहले संपत्ति खरीदने गई थी। लेकिन पता चला कि खाता तो खाली है। बॉबी का आरोप है कि उक्त तीनों ने आईसीआईसीआई व विजय बैंक में जमा उसकी बैंक एफडी, जमा बचत रकम निकाल ली है।

बोली-पति ने खुद को टॉकीज का मालिक

बॉबी ने शिकायत में कहा है कि वह फेसबुक के जारिए रमणिक से मिली थी। तब रमणिक ने बताया था कि वह भोपाल स्थित रंगमहल टॉकीज का मालिक है। इसके बाद हमारे बीच चैटिंग होने लगी। इसके दो महीने बाद रमणिक ने प्यार का इजहार किया। 8 फरवरी 2016 को हमारी शादी हो गई।

शादी के बाद पता चला कि वह कंगाल है

बॉबी का कहना है कि शादी के बाद पता चला कि उसका पति एक झूठा इंसान है। वह न तो करोबारी है और न टॉकीज का मालिक। उसके पास न तो पैसा है और न संपत्ति। बावजूद वह मुझे मेरे पैसों से मुंबई की कारें और प्रॉपर्टी बेचने के लिए दबाव डालता था। मैं यह नहीं करना चाहती थी। इसलिए वह मेरे साथ मारपीट करने लगा। मैं दमे की मरीज हूं। रमणिक मेरा इन्हेलर हमेशा अपने पास रखता था। इस दौरान उसने मुझसे खाली कागजात और स्टांप पेपर पर साइन करवाए थे। मैंने भरोसे में आकर ऐसा किया और किसी को नहीं बताया।

जानवरों की तरह बर्ताव करता थाः बॉबी ने आरोप लगाया है कि रमणिक सेक्स पॉवर बढ़ाने की दवाएं खाता था। मैंने सर्जरी से अपना सेक्स चेंज करवा लिया था। इसके बाद भी वह अप्राकृतिक कृत्य करता था। वह मेरे साथ जानवरों की तरह बर्ताव करता था। उसकी इन हरकतों से तंग आकर मैं घर से बिना बताए निकल आई। उससे बचने के लिए में 8 घंटे एयरपोर्ट के बाथरूम में तक छिपी रही थी।

पति का पलटवार-ड्रग एडिक्ट है बॉबी, किसी ने उसे बहकाया

रमणिक ने नवदुनिया को बताया कि मैंने 8 फरवरी 2016 को गायत्री मंदिर एमपीनगर में बॉबी डार्लिंग से शादी की थी। इसके दो महीने बाद एक दिन चक्कर आने पर हम बॉबी को बंसल अस्पताल ले गए थे। जहां डॉक्टर ने बताया कि बॉबी ड्रग एडिक्ट है। इसके बाद वह फिर बीमार पड़ी, तब पता चला कि उसे सांस की बीमारी है। उसके बाद उसे लकवे का भी अटैक आया था।

इसके चलते उसका मुंह टेढ़ा हो गया था। दो महीने पहले हम दोनों इंडोनेशिया घूमने गए थे। लौटने के बाद बीस अगस्त को बॉबी घर से दो लाख की ज्वेलरी और दो लाख रुपए लेकर गायब हो गई थी। इसकी गुमशुदगी उसी दिन मैंने कोलार थाने में दर्ज कराई थी। रमणिक का कहना है कि बॉबी किसी के बहकावे में आ गई है। मैंने उसे अपनी भोपाल और मुंबई की प्रॉपर्टी में आधा हिस्सेदार बना लिया था। लेकिन वह पूरा हिस्सा चाहती है, इसलिए वह ऐसे आरोप लगा रही है। वह मुझे धमकाने के लिए सैफ अली खान के नाम का सहारा ले रही है।

पति पर गंभीर आरोप

एक शिकायत बॉबी डार्लिंग की ओर से मिली है। उसने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इसे जांच में शामिल कर लिया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भूपेंद्र सिंह, सीएसपी हबीबगंज

 

Be the first to comment on "बॉबी डार्लिंग का आरोप, पति करता था अप्राकृतिक कृत्य, पति ने बताया इसका सच"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!