कलचुरी समाज सहस्त्रबाहु जयंती पर निकालेगा चल समारोह

समाजसेवी अखिलेश राय को बनाया चल समारोह अध्यक्ष
 
Radheshyam rai
सीहोर-सहस्त्रबाहु भगवान की जयंती धूमधाम से मनाए जाने को लेकर कलचुरी कलार समाज की बैठक रविवार को बढिय़ाखेड़ी स्थित हनुमान मंदिर परिसर आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से समाजसेवी अखिलेश राय को चल समारोह अध्यक्ष व प्रभारी नियुक्त किया गया। 
कलचुरी युवा संगठन द्वारा आयोजित बैठक में सहस्त्रबाहु भगवान की जयंती के अवसर पर निकलने वाले भव्य चल समारोह की रूप रेखा तैयार की गई। बैठक का शुभारम्भ कलचुरी समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व वरिष्ठ जनों ने भगवान सहस्त्रबाहु के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। बैठक में उपस्थित समाज के बुजुर्गों व युवाओं ने चल समारोह को लेकर अपने-अपने विचार व्यक्त किए। साथ ही सहस्त्रबाहु जयंती 27 अक्टूबर को चल समारोह निकालने का निर्णय लिया गया। चल समारोह सहस्त्रबाहु मंदिर नदी चौराहा से प्रारम्भ करने पर सहमति बनी। इसी के साथ समाज के वरिष्ठजनों और समाज की प्रतिभाओं का सम्मान करने और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया। 
बैठक समापन पर कलचुरी समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व समाज के वरिष्ठ जनों द्वारा हनुमान मंदिर परिसर में छायादार पौधों का रोपण किया और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली। साथ ही समाज के लोगों ने पर्यावरण को हराभरा रखने अधिक से अधिक पौधों का रोपण करने का भी संकल्प लिया। बैठक में कलचुरी समाज के वरिष्टजन सहित बड़ी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

Be the first to comment on "कलचुरी समाज सहस्त्रबाहु जयंती पर निकालेगा चल समारोह"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!