15 फिदायीन दस्ते भारत में घुसे!

New Delhi : आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 15 फिदायीन दस्ते भारत में घुसपैठ कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक एलओसी के पास नौगाम सेक्टर के रास्ते ये आतंकी घुसने में कामयाब रहे हैं। ये फिदायीन दस्ते पांच हिस्सों में बंटे हैं और एक दस्ते में कम से कम तीन आतंकी हैं।

इनमें से एक दस्ते को गत पांच अक्टूबर को खत्म कर दिया गया जबकि दूसरा दस्ता पंपोर की सरकारी इमारत में घुसा बैठा हुआ है। मगर बाकी तीन फिदायीन दस्तों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पा रहा है। माना जा रहा है कि ये हंदवाड़ा सेक्टर में छिपे हो सकते हैं।

सीमा पर पाक सेना की वर्दी में घूम रहे आतंकी
सीमा पर पाकिस्तानी सेना की वर्दी में लश्कर-ए तैयबा के आतंकवादी घूम रहे हैं।

 

भारतीय सुरक्षाबलों के निशाने से आतंकियों को बचाने के लिए पाक सेना और आईएसआई ने यह नई चाल चली है। खुफिया एजेंसियों को दहशतगर्दों की कॉल इंटरसेप्ट से यह जानकारी मिली है।

कश्मीर में हमले के लिए लश्कर के आतंकियों ने तीन समूह बनाए हैं। एक समूह की कमान फातिमा नाम की महिला को दी गई है। दूसरे को अबू उसामा संभाल रहा है, जबकि तीसरे समूह का नेतृत्व लश्कर आतंकी हम्माद कर रहा है। इन सभी को सुरक्षा बलों और सेना के अलावा महत्वपूर्ण स्थानों को निशाना बनाने की जिम्मेदारी दी गई है।

घाटी में करीब 250 आतंकियों की मौजूदगी हो सकती है। इनमें से आधे स्थानीय हैं, जिनकी भर्ती लश्कर और जैश कमांडरों के इशारे पर की गई है। घाटी में घरों से गायब हुए युवकों के भी इन समूहों में शामिल होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

Be the first to comment on "15 फिदायीन दस्ते भारत में घुसे!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!