सरकारी विद्यालय के बच्चों को उपहार प्रदान किए जाकर उनके साथ मनायी जाएगी दीपावली

सांई भक्त परिवार का अनूठा आयोजन एक छोटी सी खुशी सबके लिए…. 

Ballu Daswani

सीहोर। परम्परागत वर्ष अनुसार इस वर्ष भी सांई भक्त परिवार द्वारा दीपावली महापर्व सरकारी स्कूल के बच्चों के साथ मनाई जाएगी उनको उपहार प्रदान कर पटाखें फोड़े जाएंगे। आयोजन को लेकर सांई भक्त परिवार द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है। इस आशय की जानकारी देते हुए सांई भक्त परिवार के संयोजक बसंत दासवानी ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी धनतेरस महापर्व पर आयोजन 17 अक्टूबर मंगलवार की सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे पचामा स्थित ब्ल्यू बर्ड स्कूल परिसर में रखा गया है जिसके लिए इस वर्ष पचामा के शासकीय स्कूल के बच्चों को चयनित किया गया है उनके साथ शहर के गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में दीपावली का यह अनूठा कार्यक्रम आयोजित किया गया इस मौके पर सरकारी स्कूल पचामा की कक्षा एक से कक्षा पांच तक के इन विद्यार्थियों को न्यू ब्रांड स्वेटर, टी शर्ट, ऊनीटोपे, मोजे के साथ मिठाई और पूजन के लिए लक्ष्मी गणेश जी फोटों की किट प्रदान की जाकर उनके साथ पटाखे फोड़े जाएंगें सभी विद्यार्थियों के साथ सांई भक्त परिवार के सदस्य भोजन भी करेंगे।

 

1100 दीपकों से जगमगाएगा भगवान श्री झूलेलाल मंदिर, सामूहिक रुप से दीपावली मनाकर की जाएगी महाआरती संत सतराम दास मिशन और सखी बाबा आसूदाराम सेवा समिति का आयोजन 19 अक्टूबर को

 

सीहोर। दीपावली महापर्व पर इस साल भी भगवान श्री झूलेलाल मंदिर 1100 मिट्टी के दीपकों से जगमगाएगा। संत सतरामदास मिशन और सखी बाबा आसूदारराम सेवा समिति द्वारा इस शुभ मौके पर महाआरती का आयोजन रखा गया है। संत सतराम दास मिशन अध्यक्ष ओम जादवानी और सखी बाबा आसूदाराम सेवा समिति अध्यक्ष नंद किशोर संधानी ने बताया कि  हर साल की तरह इस साल भी सिंधी कॉलोनी स्थित भगवान श्री झूलेलाल मंदिर पर दीपावली महापर्व धूमधाम से मनाया जाएगा, 1100 मिट्टी के दीपकों से मंदिर की सजावट की जाकर भगवान श्री झूलेलाल और सांई सतराम दास साहब की महाआरती की जाएगी। श्री जादवानी और श्री संधानी ने बताया कि मिशन का उद़ेश्‍य मंदिर पर सामूहिक रुप से दीपावली मनाकर बच्चों और युवाओं को मंदिर से जोडऩा है पिछले कई वर्षों से होने वाला यह आयोजन समाज में लोकप्रिय हो चुका है लोग अपने घर पर दीपावली मनाने के पहले मंदिर में दीपावली मनाने लगे है।

Be the first to comment on "सरकारी विद्यालय के बच्चों को उपहार प्रदान किए जाकर उनके साथ मनायी जाएगी दीपावली"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!