16 साल बाद सामने आयीं ममता कुलकर्णी, कहा-मैं जल्द लौटूंगी भारत

मुंबई. कभी चर्चित अभिनेत्री रह चुकीं ममता कुलकर्णी 16 साल बाद फिर से वापस कैमरे के सामने आयीं. फिल्मी पर्दे से अचानक गायब हुई ममता ने एबीपी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दी है. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े सवालों को जवाब दिया. ममता कुलकर्णी की छवि ग्लैमरस अभिनेत्री की रही हैं. लेकिन इंटरव्यू में वो बदली -बदली नजर आ रही थीं. पूरी इंटरव्यू में उन्होंने धर्म व अध्यात्म की बात कहीं. उन्होंने कहा कि मैं अध्यात्मिक हूं और बॉलीवुड में बैठकर तपस्या नहीं कर सकती थी.

उन्होंने कहा कि मैं जल्द अपने देश वापस आऊंगी लेकिन समय ऊपर वाला निश्चित करेगा. मेरी फिल्मों में रुचि ही नहीं थी अपनी मां की इच्छा के कारण फिल्मों में आयी. मैंने अब तक विकी से शादी नहीं की है. अपने ब्वॉय फ्रेंड विकी गोस्वामी के बारे में उन्होंने कहा कि वो ड्रग डीलर नहीं है. मेरा विकी के साथ कोई शारिरीक संबंध नहीं है. हम अच्छे दोस्त हैं

लेकिन नब्बे के दशक की भोली-भाली दिखने वाली हीरोइन ममता कुलकर्णी फिर से अचानक सुर्ख़ियों में गयी जब ड्रग माफ़िया विकी गोस्वामी से उनका नाम जुड़ा. दरअसल ठाणे पुलिस ने हाल में ड्रग्स सप्लाई करनेवाले चंद लोगों को पकड़ा है और कहा है कि इनका संबंध अफ़्रीका में रहने वाले एक व्यवसायी विकी गोस्वामी से है. उनके फिल्मों के गाने ‘एक मुंडा मेरी उम्र दा’, ‘छत पे सोया था बहनोई’, ‘भोली भाली लड़की’, ‘धीरे धीरे आप मेरे’ जैसे सुपरहिट गानों दर्शकों के दिलों पर राज करती थी.

Be the first to comment on "16 साल बाद सामने आयीं ममता कुलकर्णी, कहा-मैं जल्द लौटूंगी भारत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!