एसपीएल-2 धमाके में हर मैच पर उपहार और नगद पुरस्कार

अब आईपीएल की तर्ज में होगा सीहोर में एसपीएल-2 का आयोजन
सीहोर। शहर सहित आस-पास के प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को  मंच देने के लिए गत वर्ष से शहर के बीएसआई क्रिकेट मैदान पर आईपीएल की तर्ज पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में नवंबर माह में एसपीएल-2 (सीहोर प्रीमियर लीग) क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। आयोजन की तैयारियों को लेकर जिले भर के खिलाडिय़ों को आमंत्रित किया गया है।
जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एसपीएल (सीहोर प्रीमियर लीग ) क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन को लेकर एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। इसमें एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष जैन एक समिति का गठन किया है। जिसमें सीपीएल-2 समिति का चेयरमैन अमित कटारिया, अतुल तिवारी, वीरु वर्मा, इरफान हुसैन, मनोज दीक्षित मामा, सुरेन्द्र रल्हन, प्रदीप पाहुजा, नीरज चौरसिया, मदन कुशवाहा, चेतन मेवाड़ा, मोहनिश त्रिवेदी, कमलेश पारोचे, महेन्द्र शर्मा, संतोष पांडे, नईम खान, उल्लास सोलके, पवन सोनी, प्रदीप आहुजा, नागेन्द्र व्यास, गौरव पिचोनिया, अतुल कुशवाहा, गौरव खरे, सचिन वर्मा, आशीष मांझी आदि को शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि शहर के बीएसआई मैदान पर होने वाली एसपीएल (सीहोर प्रीमियर लीग) क्रिकेट प्रतियोगिता में मात्र चार टीमों को शामिल किया गया है। जिसमें 48 श्रेष्ठ क्रिकेटरों को टीम के मालिकों ने अपनी टीमों में शामिल किया गया है।
चार टीमों को किया गया शामिल
डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एसपीएल (सीहोर प्रीमियर लीग)क्रिकेट प्रतियोगिता में चार टीमों को शामिल किया गया है। इसमें रोड फाइटर, रायल बॉस, काका लायन्स और सीहोर ट्राईडेन्टस को शामिल किया गया है। आगामी 18 नवंबर से होने वाले इस एसपीएल-2 धमाके में हर मैच पर उपहार और नगद पुरस्कार का वितरण श्रेष्ठ खिलाडिय़ों को किया जाएगा। जो भी टीम का कप्तान बनने के लिए इच्छुक हो वह सीपीएल-2 के चेयरमैन अमित कटारिया, वीरु वर्मा और मदन कुशवाहा से संपर्क कर जानकारी ले सकता है।

Be the first to comment on "एसपीएल-2 धमाके में हर मैच पर उपहार और नगद पुरस्कार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!