पॉर्नस्‍टार Mia Khalifa की भारतीय फिल्मों में हुई एंट्री!

सनी लियोन के बाद एक और मशहूर एडल्ट फिल्म स्टार भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. मिया खलीफा जल्द ही एक मलयालम फिल्म का हिस्सा बनेंगी.

इन दिनों मिया एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं. खबरों के मुताबिक मलयाली फिल्म ‘चंक्स 2: द कन्क्ललूजन’ में उन्हें एक रोल ऑफर किया गया है. इस फिल्म से वो भारतीय फिल्मों में अपनी एक्टिंग की शुरुआत कर सकती हैं.

एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में इस फिल्म के निर्देशक ओमर लूलू ने कहा कि मिया एक आइटम नंबर के अलावा एक अहम किरदार भी निभाएंगी.

दो साल पहले अफवाहें थीं कि मिया खलीफा ‘बिग बॉस 9’ का हिस्सा बन सकती हैं. इस अफवाह पर मिया का कहना था कि ना तो वो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी ना ही भारत आएंगी. लेकिन अब लगता है कि बड़े परदे का मोह और भारत में चाहने वालों की बड़ी संख्या के चलते मिया ने ये ऑफर कुबूल कर लिया है. उनकी यह मलयाली फिल्म साल 2018 में रिलीज हो सकती है.

ते मिया ने ये ऑफर कुबूल कर लिया है. उनकी यह मलयाली फिल्म साल 2018 में रिलीज हो सकती है.

बता दें कि मिया ने एडल्ट फिल्मों में काम की शुरुआत साल 2014 में की थी. उस दौरान मिया एक फूड जॉइंट में काम करती थीं. वहीं एक एडल्ट फिल्मकार की नजर उनपर पड़ी और उसने उन्हें यह ऑफर दे डाला. एक रिपोर्ट के अनुसार मिया खलीफा दुनिया की टॉप 10 एडल्ट फिल्म एक्ट्रेसेज में शामिल हैं.

Be the first to comment on "पॉर्नस्‍टार Mia Khalifa की भारतीय फिल्मों में हुई एंट्री!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!