फेंसीड्रेस आयोजन में नन्हें मुन्ने विद्यार्थियों हिन्दुस्तान पर नापाक इरादे रखने वालो को दी चेतावनीदूधमांगोगेंखीर देंगे, कश्मीर मांगोगे चीर देंगे

 

सीहोर। हिन्दुस्तान पर नापाक इरादे रखने वालों को कल ब्ल्यू बर्ड स्कूल में केजी वन के विद्यार्थियों ने फेंसी ड्रेस आयोजन में चेतावनी देते हुए कहा कि दूध मांगोगें खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे चीर देंगे। जिले के पहले आडियो विजुअल ब्ल्यू बर्ड स्कूल के वार्षिक उत्सव के दूसरे चरण में केजी वन के विद्यार्थियों का कार्यक्रम नन्हे कदम बढ़ते कदम के आयोजन का शुभारंभ स्कूल के स्टाफ द्वारा मॉं सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया।

केजी वन के विद्यार्थियों ने आंतकवादियों को चेतावनी के देने के साथ साथ सहकारिता स्तंभ पूर्व विधायक रमेश सक्सेना से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जीवंत अभिनय कर लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया, इसके साथ ही देश के विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर प्रेरणा दायक रोल से प्रभावित किया,

एक राष्ट्र एक कर जीएसटी से होने वाले लाभ, रक्तदान कर जीवन बचाने के लिए प्रेरित करते हुए, टेक्नालॉजी के बेनिफेट गिनाते हुए सोच बदलो इंडिया बदलेगा का संदेश, सेव वाटर, सेव पृथ्वी, सेव वृक्ष के साथ, कोकोनट पानी के लाभ, डिजीटल इंडिया और बेटी बचाओं का संदेश देकर लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया, नन्हें मुन्ने बच्चों द्वारा देश भक्ति पर आधारित गीतों नृत्य कर समा बांध दिया। अंत में सभी विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान किए गए। कार्यक्रम का संचालन जंयत दासवानी ने किया आभार बसंत दासवानी ने माना।

Be the first to comment on "फेंसीड्रेस आयोजन में नन्हें मुन्ने विद्यार्थियों हिन्दुस्तान पर नापाक इरादे रखने वालो को दी चेतावनीदूधमांगोगेंखीर देंगे, कश्मीर मांगोगे चीर देंगे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!