विद्यार्थी छुट्टी के बाद उठा रहे मल्टी आर्ट का आनंद

गाने और बजाने के साथ गिटार की मस्ती की पाठशाला 
सीहोर। विद्यार्थियों की स्कूल से छुट्टी होते ही इन दिनों शहर के अमर टाकिज के पास स्थित शिव मार्केट में इन दिनों गिटार की विभिन्न धुनों के साथ गाने का भी अभ्यास करते दिख रहे हैं। तो एक अन्य क्लास में बजाने की मस्ती में डूबे बच्चे दिख जाएंगे। समर कैंप में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। कैंप में हर वर्ग पूरे उत्साह से कोर्स कर रहे हैं। 
इस संबंध में जानकारी देते हुए वाल्यूम-9 इजी एकॉस्टीका म्यूजिक स्कूल के संचालक शुभम चौरसिया ने बताया कि पिछले कई सालों से गर्मी के दिनों में कैंप का आयोजन किया जाता है। इस साल भी अमर टाकिज के पास स्थित शिव मार्केट वाल्यूम-9 इजी एकॉस्टीका म्यूजिक स्कूल के तत्वाधान में मल्टी आर्ट कल्चरल का समर कैंप आयोजित किया जा रहा है। इसमें गाने और बजाने के साथ गिटार सीखने की विधि के बारे में अवगत किया जा रहा है। पाठशाला समर कैंप में हिस्सा ले रहे शहरवासियों का उत्साह देखने लायक है। विभिन्न कोर्सेज कर रहे शिविरार्थी पूरी लगन के साथ सीखने में लगे हैं तो फैकल्टी भी उन्हें पूरे मनोयोग से सिखा रहे हैं। 
वाल्यूम-9 इजी एकॉस्टीका म्यूजिक स्कूल के संचालक शुभम चौरसिया ने बताया कि  हर साल की तरह इस बार भी गर्मियों में बच्चों के लिए समर क्लासेज शुरू हो गए हैं। समर कैंप सुबह सात से नौ बजे और शाम को पांच बजे से नौ बजे तक दो वक्त में किया जा रहा है। यह शिविर मात्र साठ दिनों तक आयोजित किया जाएगा।

Be the first to comment on "विद्यार्थी छुट्टी के बाद उठा रहे मल्टी आर्ट का आनंद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!