विकास के लिए हमने आगे रहकर नये नये प्रयास किए है


सीहोर।  विधानसभा क्षेत्र में एक बार फिर हम नागरिक बंधुओ के आशीर्वाद से भाजपा का कमल खिलाने जा रहे है, सीहोर में फिर भाजपा ध्वज लहराएगा विकास के साथ लोकतांत्रिक संस्कृति यह हमारी पहचान है हम जनता के साथ मिलकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सीहोर विधासनभा सहित मध्यप्रदेश को समृद्धशाली बनाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे। भारतीय जनता पार्टी समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए कृतसंकल्पित है। 
यह बात विधायक एवं सीहोर से भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय ने बुधवार को नगरीय क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कही। सीहोर विधानसभा से विधायक एवं सीहोर से भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय नेे कहा की जन भावनाओ एवं समाज की आवश्यकता अनुरूप भाजपा सरकार की प्रत्येक योजना सर्वसमाज के लिए है हमने विकास और योजनाओ का सीमित दायरा तय नहीं किया। विकास के लिए हमने आगे रहकर नये नये प्रयास किए है जिससे जनता जनार्दन के जीवन में खुशहाली आ सके। भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय ने कहा की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी के अटल सिद्धांतो की वजह से आज देश के हर गाँव तक प्रधानमंत्री सडक़ योजना से पक्की सडको का निर्माण कराया गया। सीहोर विधानसभा में करोड़ो से सिर्फ ग्रामीण सडको का निर्माण मेरे 5 साल के कार्यकाल में हुआ। क्षेत्र में पेय जल- बेहतर स्कूल शिक्षा रोजगार के साधन खड़ा करना यह मेरी प्राथमिकता है आप सभी के साथ सहयोग आशीर्वाद से हम सीहोर विधानसभा को सम्रद्धशाली बनाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे। श्री राय ने कहा की नगर में सडक़ों को बेहतर गुणवत्ता के साथ बनवाया गया, स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य हुए, पुलों का समय के पहले निर्माण कराया गया, जो सडक़े काफी कम चौड़ी थी उन्हें काफी चौड़ा बनवाया गया अब सीहोर नगर महानगर की तरह विकसित नजर आ रहा है। नगर में पेयजल का संकट न आऐ नर्मदा पार्वती लिंक परियोजना स्वीकृत हो चुकी है। भाजपा ही विकास की पहचान है इसलिए सभी ने निवेदन है की कमल का बटन दबाकर विकास का साथ दीजिए। 
सीहोर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय का जनसम्पर्क तेज
विधानसभा क्षेत्र सीहोर से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी सुदेश राय विधायक का जनसम्पर्क तेज गति से जारी है। बुधवार को भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय ने नगरीय क्षेत्र सीहोर में घर-घर जाकर लोगो से आर्शीवाद लिया इस दौरान क्षेत्र में रिकार्ड विकास कार्य कराने वाले विधायक श्री राय का नगरवासियों ने आत्मीय स्वागत किया। वही दूसरी ओर नगरीय क्षेत्र सीहोर में श्रीमति अरूणा सुदेश राय ने वार्ड क्रमांक 24 और 28 में जनसम्पर्क कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का विनम्र अनुरोध किया। 
जानकारी के अनुसार विधानसभा क्षेत्र सीहोर से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी सुदेश राय विधायक ने बुधवार को नगर के क्षेत्र ड्रीमसिटी, चाणक्यपुरी, वैशालीनगर, भोपालनाका, ग्राम मुरली, नेहरू कालोनी, लेबर कालोनी और श्रीराम कालोनी में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान श्री राय का नगरवासियों ने जोरदार स्वागत किया। बताया गया है की इस दौरान अनेक पार्षदगण, भाजपा नेतागण और बडी संख्या में नगरवासी भी उपस्थित रहे। सभी ने क्षेत्र के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया। 
इधर सीहोर नगर मे श्रीमति अरूणा सुदेश राय ने शहर के अनेक वार्डो में जनसम्पर्क किया। श्रीमति राय के साथ बडी संख्या में महिलाओं ने भी जनसम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की । समाजसेवी अखिलेश राय ने भी बडी संख्या में युवाओं के साथ अनेक स्थानों पर जनसम्पर्क किया। 
गौरतलब है की सीहोर के लोकप्रिय विधायक सुदेश राय के भाजपा प्रत्याशी बनते ही पूरे सीहोर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेतागण और कार्यकर्ता सक्रिय हो गए है और भाजपा की विजय सुनिश्चित करने के लिए अबकी बार दो सौ बार, फिर भाजपा फिर शिवराज के नारे, भविष्य का संदेश समृद्व मध्यप्रदेश, मेरा बूथ सबसे मजबूत के साथ प्रचार अभियान में जुट गए है और भाजपा के पक्ष में लोगों से मतदान करने का अनुरोध कर रहे है। 
आशीर्वाद और सहयोग यूँ ही बना रहे- सुदेश राय
विधानसभा क्षेत्र सीहोर से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी सुदेश राय विधायक ने कहा की मेरे विधायक कार्यकाल में हमेशा विकास को ही प्राथमिकता दी गई उस का सुखद परिणाम विकसित सीहोर विधानसभा क्षेत्र में रूप में आप सबके सामने है, श्री राय ने कहा की आनंद प्रेम उत्साह से ओत प्रोत सभी के द्वारा किए गए अभिवादन से अभिभूत हूँ क्षेत्र के सभी लोगों का स्नेह, प्रेम, आशीर्वाद और सहयोग यूँ ही बना रहे, हम साथ मिलकर समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए भाजपा का कमल खिलाएंगे।
कमल दीपावली मानी
बुधवार को भाजपा के प्रदेश व्यापी आव्हान के तहत कमल दीपावली मनाई गई।
 
 
 

Be the first to comment on "विकास के लिए हमने आगे रहकर नये नये प्रयास किए है"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!