4 से ज्यादा लड़कियों के साथ रिकॉर्ड की गयी है आप के मंत्री संदीप की रंग रंगेलिया

कई दिनों से आप के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार की रंग रंगरेलियों को स्पाई कमरे पर उतार जा रहा था. दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में संदीप की छवि काफी खराब थी.

नई दिल्ली : कई दिनों से आप के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार की रंग रंगरेलियों को स्पाई कमरे पर उतारा जा रहा था. दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में संदीप की छवि काफी खराब थी. यूं तो सीडी में सिर्फ दो अलग अलग महिलाओं के साथ तस्वीरें हैं लेकिन संदीप के व्यभिचार की काफी शिकायतें थीं. 4  से ज्यादा लड़कियां की  तस्वीरें रिकॉर्ड की गयी हैं जिनमे से सिर्फ 2  को अब तक रिलीज़ किया गया है. सूत्रों के मुताबिक अक्सर उनके दफ्तर में देर रात तक महिलाएं आती थीं. दिल्ली से बाहर होटल में भी संदीप को महिलाओं के साथ देखा गया.

सूत्रों के मुताबिक एक ऐसी शोषित महिला के कहने पर संदीप के मुखालिफ एक स्थानीय नेता ने सीडी तैयार करवाई थी. इस बात का ख्याल रखा गया था की एक से ज्यादा महिला के साथ संदीप को सेक्स करते हुए दिखाया जाय. इसके लिए काफी सोच समझ कर उनके एक करीबी स्टाफ की मदद से संदीप का स्टिंग आपरेशन किया गया.

सीडी बनने के  बाद आज शाम यानी ३१ अगस्त की शाम  एक हाथ से लिखी  चिट्ठी के  साथ एक पेन ड्राइव में संदीप का सेक्स विडियो केजरीवाल दफ्तर में भेज गया और साथ ही पेन ड्राइव और चिट्ठी की कॉपी कई मीडिया संस्थानों को भी भेजी गयी. सूत्रों का कहना है की जिस कमरे में संदीप रंग रंगरेलियां मनाते थे वहां पर एक स्पाई कैमरा का इंतज़ाम किया गया. सूत्रों का कहना की कुछ हाई फाई महिला मॉडल भी संदीप के साथ दिल्ली के एक ठिकाने में देखी गयी थीं. संदीप के साथ आप के एक नेता भी रंग रंगेली मनाते थे. उनकी सीडी भी जल्द आने वाली है ऐसा दबीं जुबान में बताया जा रहा है.

 

Recd “objectionable” CD of minister Sandeep Kr. AAP stands for propriety in public life. That can’t be compromised(1/2)

मंत्री संदीप कुमार नग्न अवस्था में मंत्री संदीप कुमार नग्न अवस्था में लोकेशन जहां मंत्री संदीप की रंग रंगेलिया को स्पाई कमरे पर उतारा जा रहा था

Be the first to comment on "4 से ज्यादा लड़कियों के साथ रिकॉर्ड की गयी है आप के मंत्री संदीप की रंग रंगेलिया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!