98 लाख की कार की चोरी में पकड़ा गया शाहरुख, अक्षय का स्टंटमैन

मायानगरी मुंबई में बड़े-बडे़ सितारों के बॉडी डबल के रूप में काम करने वाले एक शख्स को 98 लाख रुपए की कार चुराकर भागते पकड़ा गया। आरोपी को चोरी के कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

एक अंग्रेजी पोर्टल के मुताबिक, आरोपी शख्स कई फिल्मों में शाहरुख खान और अक्षय कुमार के स्टंटमैन के रूप में काम कर चुका है। आरोपी का नाम शमशेर खान बताया जा रहा है। चोरी का आरोपी शमशेर पर्दे में दमदार तरीके से स्टंट तो दिखाता है लेकिन उसकी इस करतूत ने रियल लाइफ में विलेन बना दिया।

स्टंटमैन शमशेर खान जिस ऑडी कार की चोरी की है वह एक राजनेता की पत्‍नी की बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी होने के कुछ घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने फौरन संभावित इलाकों में नाकेबंदी की तो पर्दे पर स्टंट दिखाने वाला शमशेर खान रियल लाइफ में स्टंट दिखाने में कामयाब नहीं हो पाया। वह रंगे हाथ कार के साथ पकड़ा गया। पुलिस ने शमशेर को रोककर जब कार के कागजात दिखाने के लिए कहा तो वह नहीं दिखा पाया। इसके बाद पुलिस ने कहा कार से बाहर निकलो से उसने कहा यह कार उसके पापा की है।

चोरी का आरोपी शमशेर खान न सिर्फ बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स जैसे अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार के साथ काम कर चुका है बल्कि इंडस्ट्री के नामी फिल्म डायरेक्टर्स के साथ भी काम कर चुका है। आरोपी डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ उनके एक स्टंट वाले शो में स्टंट कर चुका है।

पार्किंग कराने वाले ने दो लाख में कराई चोरी

वर्ली मुंबई पुलिस की पड़ताल में पता चला है वाण गंगा नाम की बिल्डिंग में की पार्किंग से यह कार चोरी की गई थी और चोरी में मदद की थी बिल्डिंग की पार्किंग देखने वाल विजय वर्मा। चोरी में दो और लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। जिनमें एक कार डीलर है और एक कोठियों में काम करने वाला घरेलू नौकर भी शामिल है।

विजय वर्मा को कार चोरी कराने के बदले दो लाख रुपए देने की बात हुई थी। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में आने वाला हर शख्स पार्किंग देख रहे विजय को कार की चाभी दे जाते थे लेकिन शमशेर के पास कार की चाभी कैसे पहुंची यह बड़ा सवाल है।

पुलिस ने बताया कि उसे एफआईआर दर्ज होने बाद उसे सूचना मिली कि शमशेर अपने कार डीलर दोस्त को कार देने जा रहा है और अभी रास्ते में है इसके बाद पुलिस ने उसे रास्ते में ही दबोच लिया। चालाकी दिखाते हुए शमशेर शॉर्टकट रास्ते भाग रहा था लेकिन जिस तरह से पुलिस ने घेराबंदी की थी उसे भाग पाना मुश्किल था।

Be the first to comment on "98 लाख की कार की चोरी में पकड़ा गया शाहरुख, अक्षय का स्टंटमैन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!