ADHM विवाद खत्मः भविष्य में पाक कलाकारों संग नहीं करेंगे काम- भट्ट

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर पैदा हुआ विवाद खत्म हो गया है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे, निर्माता करण जौहर और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के बीच शुक्रवार को मुंबई में सीएम आवास पर बैठक हुई, जिसमें फिल्म की रिलीज पर सहमति बनी।

सीएम आवास पर हुई बैठक में प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट भी शामिल थे। बैठक खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि सीएम को भरोसा दिया गया है कि आगे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं किया जाएगा।उन्होंने कहा कि सीएम के साथ बैठक सकारात्मक रही।

उन्होंने बताया कि करण जौहर ने फिल्म में सबसे पहले एक पट्टी चलाने को कहा है, जिसमें शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

 

Mumbai: Producer Mukesh Bhatt also arrives at CM Devendra Fadnavis’s residence pic.twitter.com/ZTEXOXRvn1

I assured Mr.Fadnavis that the Producer’s Guild has decided that we will not work with Pakistani artists in the future: Mukesh Bhattpic.twitter.com/VUiVJQ89mq

View image on Twitter
 

बैठक खत्म होने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कहा है कि वह फिल्म की रिलीज का विरोध नहीं करेगी।

यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। दिवाली पर ही अजय देवगन की फिल्म शिवाय रिलीज होने वाली है।

We will not oppose ‘s release: MNS after meeting of Raj Thackeray with CM Devendra Fadnavis and producers

 

क्या था विवाद

उरी हमले के बाद से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पाकिस्तनी कलाकारों के भारतीय फिल्मों में काम करने का विरोध कर रही है। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फव्वाद खान ने काम किया है। इस पर मनसे ने फिल्म की रिलीज का विरोध किया था, जिस पर करण जौहर ने मुंबई पुलिस आयुक्त से सुरक्षा मांगी थी।

पाक कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने के मुद्दे पर फिल्म इंडस्ट्री में भी दो विचार हैं। सलमान खान ने कहा था पाक कलाकार आतंकवादी नहीं हैं, उनको काम करने देना चाहिए। वहीं, अमिताभ बच्चन ने इस सवाल पर कहा था कि ऐसे समय में सेना के साथ खडे़ रहने की जरूरत है। देश में काफी गुस्सा है।

Be the first to comment on "ADHM विवाद खत्मः भविष्य में पाक कलाकारों संग नहीं करेंगे काम- भट्ट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!