AP मंत्री संदीप कुमार का सेक्स स्कैंडल सीडी सामने आया, केजरीवाल ने मंत्री को बर्खास्त किया

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के कैबिनेट मंत्री संदीप कुमार की सेक्स स्कैंडल की सीडी सामने आने के बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है। दिल्ली सीएम और पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल ने आपत्तिजनक सीडी मिलने की पुष्टि करते हुए संदीप कुमार की बर्खास्तगी की जानकारी दी है। दिल्ली की राजनीति में बुधवार को एक बड़ा भूचाल देखने को मिला जब केजरीवाल सरकार के मंत्री संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल में फंसने की बात सामने आई। संदीप कुमार दिल्ली सरकार में महिला एवं बाल विकास कल्याण मंत्री हैं।

 एबीपी न्यूज चैनल के मुताबिक मंत्री संदीप कुमार से संबंधित आपत्तिजनक सीडी उन तक बुधवार शाम को करीब 5 बजे पहुंची। इसके बाद न्यूज चैनल ने रात 8 बजे के करीब केजरीवाल से संपर्क साधा। केजरीवाल ने रात 8:30 बजे मंत्री को बर्खास्त कर दिया।

दिल्ली सीएम ने अपने मंत्री की बर्खास्तगी की सूचना ट्वीट करके दी। एबीपी न्यूज के मुताबिक सीडी में मंत्री कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में दिखे हैं। न्यूज चैनल के दावे के मुताबिक दिल्ली सरकार के मंत्री 2 महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे हैं। इस मामले में न्यूज चैनल के पास एक टेप है और 11 तस्वीरें हैं। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्हें संदीप कुमार की आपत्तिजनक सीडी मिली है।

केजरीवाल ने लिखा कि आम आदमी पार्टी सार्वजनिक जीवन में शुचिता और मर्यादा के लिए जानी जाती है। इससे किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जा सकता है। केजरीवाल ने दूसरे ट्वीट में अपनी बात जारी रखते हुए सूचना दी कि संदीप कुमार को बर्खास्त कर दिया गया है। संदीप कुमार के पास एससी-एसटी कल्याण मंत्रालय का भी प्रभार था। दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन ने संदीप कुमार को तत्काल आम आदमी पार्टी से निष्कासित करने की भी मांग की है।

Be the first to comment on "AP मंत्री संदीप कुमार का सेक्स स्कैंडल सीडी सामने आया, केजरीवाल ने मंत्री को बर्खास्त किया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!