Aprilia SR150 Race स्कूटर लाॅन्च, देखें इसकी स्पीड

कुछ महीनों पहले ही अप्रिलिया ने अपने पहले स्कूटर SR150 को देश में लाॅन्च किया था। यह एक अग्रेसिव लुक वाला स्कूटर था जिसमें बड़े टायर, डिस्क ब्रेक, ट्विन स्प्लिट हैडलैंप्स और शानदार ग्राफिक्स लगे थे। इन सभी फीचर्स की बदौलत यह स्कूटर देश में मौजूद अन्य स्कूटर्स से अलग और खूबसूरत दिखता है। अब कंपनी ने इसका एक एडवेंटर स्टाइल स्कूटर देश में उतारा है। इसका नाम है अप्रिलिया SR150 रैस, जो एक परफाॅर्मेंस स्कूटर है। इसे कुछ काॅस्मैटिक बदलावों के साथ उतारा गया है।

इस नए स्कूटर की बेज़ कलर की बाॅडी पर ग्रीन व रेड काॅम्बिनेशन वाले रैसिंग ग्राफिक्स लगाए गए हैं।
फ्रंट व रियर डंपर्स को रेड कलर पेंट और ब्रेक केलिपर्स को गोल्डन फिनिश में रखा गया है। आपको बता दें कि स्टैण्डर्ड SR150 स्कूटर में ब्लैक फिनिश कलर स्कीम में रखा गया है। दोनों व्हील्स का साइज 14 इंच का है। फ्रंट में 220mm डिस्क और रियर में 140mm ड्रम ब्रेक यहां देखने को मिलेंगे। सीट को भी ब्लैक-रेड काॅम्बिनेशन में रखा गया है।

अप्रिलिया SR150 रैस में 150cc का SOHC, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 10.6PS की पावर 6750rpm पर और 11.4Nm का टाॅर्क 5000rpm पर जनरेट करता है। कीमत की बात करें तो नए स्कूटर का प्राइस टैग 70,061 रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) है। यह प्रिमियम स्टैण्डर्ड माॅडल से करीब तीन हजार रूपए ज्यादा है। ग्राहक को रैस माॅडल का किट अलग से खरीदने की सुविधा भी दी गई है जिसका दाम 3500 रूपए रखा गया है।

Be the first to comment on "Aprilia SR150 Race स्कूटर लाॅन्च, देखें इसकी स्पीड"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!