BIGG BOSS 11:सलमान खान से नफरत.. 2 ‘खान कंटेस्टेंट’..बड़ा खुलासा..Shock!

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक जल्द ही VOOT पर एक स्पेशल गॉसिप शो हर सोमवार को लेकर आएगी। इस शो में वह बिग बॉस के घर की हर गॉसिप को दर्शकों के साथ शेयर करेंगी।

लेकिन इससे पहले एक वेबसाइट से बातचीत में प्रिया ने घर के अंदर चल रही इस बड़ी गॉसिप का खुलासा किया है। प्रिया का मानना है कि हिना खान और अर्शी खान सलमान खान की राय बतौर होस्ट बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं।

प्रिया ने कहा कि सलमान हर कंटेस्टेंट को उनके सही और गलत स्टेप के बारे में जानकारी देते हैं। हिना को कई बार सलमान ने समझाने की कोशिश की। लेकिन हिना तो हिना हैं। वह किसी की नहीं सुनती।

ठीक इसी तरह अर्शी को सलमान ने सही तरीके से पेश आने की राय दी थी। लेकिन अर्शी ने इसका उल्टा जवाब देते हुए कहा था कि अच्छा सलमान जी,अब से मैं उल्टा रिएक्ट नहीं करूंगी फिर चाहे मुझे कोई कुछ भी कहे।

कुलमिलाकर दर्शक खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान खान की राय इस बार घरवालों के लिए मायने नहीं रखती है।

गौरतलब है कि बिग बॉस 9 से निकलने के बाद उन्होंने कभी अपने बोल्ड अंदाज तो कभी महिलाओं से जुड़े सवालों को लेकर लगातार विवादों का हिस्सा रही हैं। यहां देखें उनकी एक झलक..

बिग बॉस 11
बार बार देखो

प्रिया मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट कर सेंसर बोर्ड का विरोध किया है। इस तस्वीर में उन्होंने अपनी ब्रा को पीछे टांगा हुआ है। साथ ही लिखा है कि सेंसर बोर्ड का ब्रा के चलते सीन को काटना हास्यापद है।
बिग बॉस 11
बाबा जैसी हरकत

बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक की तुलना स्वामी ओम से की जा रही है। स्वामी के टॉयलेट इंसिडेंस के बाद से प्रिया को तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
बिग बॉस 11
कार में ही टॉयलेट

बिग बॉस में एक बार ऐसा टास्क दिया गया था, जिसमें कंटेस्टेंट को एक कार में बैठना था, जो पहला उठा वो आउट। ऐसे में प्रिया को टॉयलेट जाना था, लेकिन हारने के डर से उन्होंने कार में ही टॉयलेट कर दिया था।
बिग बॉस 11
यौन शोषण का लगाया आरोप

बिग बॉस 9 में एक टास्क के दौरान ऋषभ सिंहा को प्रिया मलिक की उंगलिया चाटते हुए देखा गया था। जिसकी वजह से उन्होंने ऋषभ पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा दिया था।
बिग बॉस 11
फोटो विवाद

सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें प्राइवेट पार्ट्स की फोटोज सेंड कर दीं। उन सभी यूजर्स को पब्लिकली उनकी ही जुबान में जवाब देकर यह बता दिया कि इस तरह के लोगों से कैसे निपटा जाता है।
बिग बॉस 11
नस्लीय टिप्पणी

2014 में ‘बिग ब्रदर शो के ऑस्ट्रेलियन वर्जन में प्रिया मलिक भी नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुई थीं।
बिग बॉस 11
ब्रालैस तस्वीर

प्रिया की यही है ब्रालैस तस्वीर जो फिल्म बार बार देखो के समर्थन में पोस्ट की थी।

Be the first to comment on "BIGG BOSS 11:सलमान खान से नफरत.. 2 ‘खान कंटेस्टेंट’..बड़ा खुलासा..Shock!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!