#BiggBoss10. सलमान की शादी का मज़ाक,

बिग बॉस 10 का कल का एपिसोड वाकई में काफी इंट्रस्टिंग था। दीपिका पादूकोन का स्टेज तोड़ पर्फॉर्मेंस, स्वामी ओमजी के मज़ाक, सलमान की शादी और बाकी सब काफी दिलचस्प था, जिसे देखने के बाद इस शो में रुचि और भी ज्यादा बढ़ गई। तो अब हम आपको बताने जा रहे हैं आने वाले एपिसोड में क्या क्या होने वाला है।

इसमें सबसे बड़ा ट्विस्ट ये होने वाला है कि सेलेब्रिटीज़ बनेंगे सेवक। यानी कि जो आम लोग (इंडियावाले) कहेंगे वही उन सेलेब्रिटीज़ को करना होगा।

बस आम लोगों को करना ये होगा कि उन्हें हुक्म की घंटी बजानी होगी जो बिल्कुल रूल बुक के पास रखी होगी। अपने मास्टर्स को खुश रखने के लिए सेलेब्रिटी उनका सब कहना मानेंगे।

 

नियम एक- मालिक घर का कोई भी काम खुद नहीं कर सकते। घर का हम काम जैसे कि खाना पकाना, साफ-सफाई, कपड़े धोना, सेवकों की ही जिम्मेदारी होगी। मालिकों के पास एक विशेष अधिकार होगा।

आपको बता दें कि सभी सेलेब्रिटीज़ में से सिर्फ बानी जे ही एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें कई रियलिटी शो का अनुभव हैं। इसके बाद सामने आएगी नॉमिनेशन की प्रक्रिया।

आपको बता दें कि इस बार गौरव चोपड़ा, प्रियंका जग्गा, मनु पंजाबी और मोनालिसा नॉमिनेट होकर डेंजर ज़ोन में आएंगे।

आपको बता दें कि सेलेब्रिटी सिर्फ इंडिया वालों को ही नॉमिनेट करेंगे और इंडिया वाले सिर्फ और सिर्फ सेलेब्रिटीज़ को नॉमिनेट करेंगे।

Be the first to comment on "#BiggBoss10. सलमान की शादी का मज़ाक,"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!