BIHAR: मोतिहारी में 5 को गोलियों से भूना, महिला समेत 3 की मौत

पकड़ीदयाल के सिरहा गांव में शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने एके 47 से मछुआ संघ के प्रखंड अध्यक्ष भिखारी सहनी, पत्नी व पोते समेत पांच लोगों को भून डाला। जख्मी हालत में इलाज के लिए मोतिहारी अस्पताल लाने के दौरान अध्यक्ष, उनकी पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। वहीं पोता समेत दो लोगों का इलाज रहमानिया मेडिकल सेंटर में चल रहा है।

एसपी जितेन्द्र राणा ने बताया कि पकड़ीदयाल अनुमंडल क्षेत्र के निकासी प्वाइंट की नाकेबंदी कर दी गयी है। हर जगह वाहनों की जांच की जा रही है। घटनास्थल से आधा दर्जन कारतूस के खोखे बरामद किए गए हैं। मृतकों में भिखारी सहनी के अलावा उसकी पत्नी चंपा देवी व सिरहा वार्ड नम्बर दस के सदस्य राजकिशोर प्रसाद भी शामिल हैं।

जख्मी मंटू कुमार उर्फ आर्यन के पेट में तीन गोलियां लगी हैं,जो भिखारी सहनी का पोता है। उसके एक नौकर सुखल मियां को भी बांह में गोली लगी है।

परिजनों का कहना है कि चहारदीवारी के अंदर परिवार के लोग एक साथ बैठकर खाना खाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच करीब आठ बजे बाइक सवार अपराधी चहारदीवारी के अंदर घुसे और भिखारी सहनी को निशाना बनाते हुए गोलियों की बरसात करने लगे। अंधाधुंध फायरिंग के बाद उनके साथ बैठे सभी लोग वहीं लुढ़क गए। आवाज सुनकर जब गांव के लोग वहां पहुंचे, तबतक सभी अपराधी चोरमा की ओर फरार हो गये। जमीन पर छटपटाते देख गांव के लोगों में अफरातफरी मच गयी। लोग इधर-उधर भाग-दौड़ करने लगे। फिर गांव से ही एक बोलेरो गाड़ी लाकर जख्मी लोगों को लादकर इलाज के लिए मोतिहारी अस्पताल भेजा गया।

Be the first to comment on "BIHAR: मोतिहारी में 5 को गोलियों से भूना, महिला समेत 3 की मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!