BOLLYWOOD सितारों संग PM नेतन्याहू ने ली SELFIE, बिग-बी को दिया ऐसा बड़ा संदेश

मुंबई। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की। पीएम नेतन्याहू ने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबराय, प्रसून जोशी जैसे कई महान हस्तियों से मिले।

इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने अपनी बात को शुरु करते हुए कहा कि ‘प्यारे दोस्तो, नमस्कार। शैलौम’ से शुरू किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं, फिर मुझे अमिताभ बच्चन के जलवे का अहसास हुआ। उनके पास मुझसे 30 मिलियन (3 करोड़) ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं। अब मैं नि:शब्द हूं।’

नेतन्याहू ने फिर आगे कहा कि ‘दुनिया बॉलीवुड को पसंद करती है। इजरायल भी बॉलीवुड को पसंद करता है और मैं भी आपको पसंद करता हूं। हमने सिनेमा पर हाल ही में एक बिल पास किया है। हमने सिनेमा में 40 लाख शेकल्स निवेश किए हैं। आप हमारे देश में आइए, हम सिनेमा में और ज्यादा निवेश करेंगे।’

इजरायली पीएम नेतन्याहू ने कहा कि हम इजरायल में बॉलीवुड देखना चाहते हैं। हमारे पास आपको केवल उन्नत तकनीक ही नहीं, रचनात्मकता भी देखने को मिलेगी। आपने होमलैंड और POW देखे होंगे, यह हमारे शो के फॉर्मेट हैं। बॉलीवुड का विकास यानी दुनिया में भारत का विकास और इजरायली तकनीक का विकास होगा। हमारी तकनीक, विज्ञान और कला आपसे मिल जाएगी तो उसका अलग ही नजारा देखने को मिलेगा।

पीएम नेतन्याहू ने आगे कहा, मैं आप सभी लोगों के साथ एक सेल्फी लेना चाहता हूं जिससे कि दुनिया में हमारे संबंधों को लोग जानें। आपको मालूम होगा कि दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की गई सेल्फी एलन (शो प्रजेंटर) की थी, जो उन्होंने ऑस्कर्स में ली थी। उन्होंने कहा अब मैं भी इतिहास बनाना चाहता हूं।

Be the first to comment on "BOLLYWOOD सितारों संग PM नेतन्याहू ने ली SELFIE, बिग-बी को दिया ऐसा बड़ा संदेश"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!