Box Office : इस महीने छुट्टियों की भरमार, फिल्में भी बेमिसाल

साल में एक बार ही एेसा दौर आता है जब कुछ नामी फिल्में रिलीज के लिए लाइन लगाकर टिकट खिड़की पर खड़ी रहती हैं। अगस्त में महीने में दो कतारें हैं…. एक से एक फिल्मों की और ढेर सारी छुट्टियों की।

महीना शुरू हो रहा है शाहरुख खान की एंट्री से। 4 अगस्त को लग रही है ‘जब हैरी मेट सेजल’। इसे मजबूत बनाने के लिए अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं। सात तारीख यानी राखी की छुट्टी पर आप इस ‘रोमांटिक’ फिल्म के देख सकते हैं।

फिर आएगी अक्षय कुमार की ‘टाॅयलेट एक प्रेमकथा’। 11 अगस्त को यह रिलीज होगी। 14 अगस्त को जन्माष्टमी है 15 अगस्त को भी आजादी की सालगिरह की छुट्टी है। इन दोनों छु्ट्टियों को आप इस मजेदार-सी महसूस हो रही फिल्म में इनवेस्ट कर सकते हैं।

इतनी सारी छुट्टियां मनाकर थकने लगेंगे तो 18 अगस्त को ‘बरेली की बर्फी’ आ जाएगी। इस फिल्म को देखने के लिए आप छुट्टी का इंतजार मत कीजिएगा। शनिवार और रविवार को ही देखिएगा।

इसके बाद वाले हफ्ते यानी 25 अगस्त को आपको एक-दो नहीं तीन-तीन फिल्में देखने को मिल सकती है। ये जिस दिन रिलीज हो रही हैं उसी दिन छुट्टी है। गणेश चतुर्थी को इनका ‘श्रीगणेश’ होगा। गणपति बप्पा को घर लाइए और फिर सिनेमाघर जाइए। शायद इसी वजह से तमाम मेकर्स ने अपनी फिल्मों के लिए इस दिन को चुना। वैसे अच्छे आॅप्शन इस दिन बड़े परदे पर हैं। 25 को लग रही है ‘ए जेंटलमैन’ वो देखें जिन्हें काॅमेडी के साथ एक्शन पसंद है। ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ वो देख सकते हैं जो अलग तरह की डार्क-थ्रिलर के दीवाने हैं। ‘कैदी बैंड’ युवाओं के लिए है, और परिवार भी यहां पहुंच सकते हैं।

तो यह तय है कि इस महीने को पंख लगे हैं। फिल्मी दीवानों को तो पता भी नहीं चलेगा कि अगस्त कैसे गुजर गया।

Be the first to comment on "Box Office : इस महीने छुट्टियों की भरमार, फिल्में भी बेमिसाल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!