Chevrolet Beat का फेसलिफ्ट वर्जन जुलाई में होगा लाॅन्च

शेवरले बीट हैचबैक सेगमेंट में एक पाॅपुलर कार है। लंबे समय से इस कार में कोई अपडेट नहीं हुआ है और अपडेट वर्जन आने की खबरें काफी समय से लगातार आ रही हैं। लेकिन पक्की खबर अभी तक नहीं आई। अब इस हैचबैक के फेसलिफ्ट वर्जन के जुलाई महीने में आने की संभावना है। फिलहाल कंपनी की ओर से इस बारे में पक्की जानकारी नहीं लग पाई है लेकिन आईआॅटोइंडिया एक्सपर्ट का यही मानना है कि शेवरले बीट का फेसलिफ्ट वर्जन जुलाई में आएगा।

आपको बता दें कि जब भी यह फेसलिफ्ट भारतीय बाजार में अपनी दस्तक देगा, काफी सारे काॅस्मैटिक बदलावों के साथ आएगा। अबकी बार यह कार फ्रंट व केबिन दोनों में फ्रेश लुक के साथ नजर आने वाली है। स्वैफ्टबैक हैडलैंप्स व स्लिम ग्रिल, नया बंपर ऐसे बदलाव फ्रंट में दिखाई देंगे। रियर व साइड प्रोफाइल पहले जैसा होगा। रियर बंपर व टेलगेट नयेपन के साथ आ सकता है, साथ ही क्रोम ट्रीटमेंट कई जगह दिखाई दे सकता है। केबिन की बात करें तो नया ड्यूल टोन डैशबोर्ड और माईलिंक-2 इंफोटेन्मेंट सिस्टम के साथ एपल कारप्ले व एनराॅयड आॅटो फीचर्स नई एंट्री होंगी। इंफोटेन्मेंट सिस्टम टचस्क्रीन के साथ होगा।

इंजन में कोई बदलाव होने की संभावना कम ही है। बीट का मौजूदा वर्जन 1.0 लीटर डीज़ल इंजन के साथ है जो 57bhp की पावर और 143Nm टाॅर्क जनरेट करता है। पेट्रोल माॅडल में 1.2 लीटर इंजन लगा होगा जो 77bhp की पावर के साथ 107Nm टाॅर्क जनरेअ करता है। 5 स्पीड मैनुअल गियरबाॅक्स के साथ इस मशीन को जोडा गया है। डीज़ल माॅडल के साथ आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन (AT) आने की उम्मीद है।

Be the first to comment on "Chevrolet Beat का फेसलिफ्ट वर्जन जुलाई में होगा लाॅन्च"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!