DSK Hyosung ने उतारा Aquila 250 का लिमिटेड एडिशन

New Delhi : डीएसके ह्यूसाॅन्ग ने अपनी क्रूज़र बाइक अकूला 250 का लिमिटेड एडिशन पेश किया है। इस हैवी मोटरसाइकिल को माइनर काॅस्मैटिक बदलावों के साथ उतारा गया है। खास बात यह है कि इस लिमिटेड एडिशन की केवल 100 मोटरसाइकिलें ही देशभर में बेची जाने वाली हैं। कहने का मतलब है कि केवल 100 ग्राहक ही इस लिमिटेड एडिशन को खरीद पाएंगे। इस मायने में यह क्रूज़र बाइक काफी खास बन जाती है। अकूला 250 का दाम 2.94 लाख रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखा गया है।

नए लिमिटेड एडिशन में 3 नए रंगों की पेशकश की गई है जो हैं मैट ग्रीन, कार्बन ब्लैक और डेजर्ट ब्राऊन।
इस क्रूज़र की कुल लंबाई 2,282mm, चैड़ाई 875mm और हाईट 1,096mm है। इस बाइक का व्हीलबेस 1,515 है जबकि वेट केवल 179 किलोग्राम है। ऐसे में यह हैवी दिखने वाली बाइक वजन में काफी हल्की है। आपको बता दें लिमिटेड एडिशन को जिन कलर आॅप्शन में पेश किया गया है स्टैण्डर्ड माॅडल में वह कलर उपलब्ध नहीं हैं। स्टैण्डर्ड आॅप्शन केवल ब्लैक, ब्लू और रेड कलर आॅप्शन में मौजूद हैं।

इंजन और फीचर्स में कोई बदलाव यहां देखने को नहीं मिला है। इस मोटरसाइकिल में पहले की तरह 249cc का आॅयल-कूल्ड, V-टिविन पेट्रोल इंजन लगा है जो 26.21bhp का पावर और 21Nm का टाॅर्क जनरेट करता है। 5 गियरबाॅक्स से इस मशीन को जोड़ा गया है। ब्रेकिंग सिस्टम के लिए फ्रंट में डिस्क और पीछे की तरह ड्रम ब्रेक यहां देखने को मिलता है।

Be the first to comment on "DSK Hyosung ने उतारा Aquila 250 का लिमिटेड एडिशन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!