उद्दोग मंत्री के साथ पूरे देश ने दी भारत रत्न अटल जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं उद्दोग मंत्री के साथ पूरे देश ने दी भारत रत्न अटल जी को जन्मदिन की शुभकामना

Bhopal : रीवा मे उद्दोग मंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल ने अटल जी को जन्मदिन की शुभकामना के साथ कहा की अटल जी कवि ,राजनेता सभी के दिलो मे राज करने वाले जन नेता के साथ भविष्य दर्शी भी हैं उन्होने बहुत पहले कह दिया था । अंधेरा  छ्टेगा सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा ।

पूरे देश ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न माननीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं  आज अटल जी का 93वां जन्मदिन है और पूरा देश इसे सुशासन दिवस के रूप में मना रहा है

देश भर में आज  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस दिन को देश में गुड गवर्नेंस डे या सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है। सुशासन दिवस का मुख्य मक़सद जनता को पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त और जिम्मेदार प्रशासन देना है। इस मौके पर मध्य प्रदेश सरकार जनजाति क्षेत्रों में एक किलो दाल मात्र दस रुपए में उपलब्ध करवाई जाएगी। वहीं योगी सरकार ने अटल जी के जन्मदिन पर 93 कैदियों को रिहा करने का फ़ैसला किया है।प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने अटल जी को जन्मदिन की शुभकामनायें देते हुये कहा की अटल जी के प्रयास का ही परिणाम है कि देश का गाँव गाँव पक्की सड़क से जुड़ रहा हैं , स्वर्णिम चतुर्भुज से पूरा देश जुड़ गया है । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अटल जी के दिल्ली आवास पर उन्हे पुष्पगुच्छ देकर जन्मदिन की शुभकामनायें दी और अटल जी का आशीर्वाद लिया । आज देश भारत रत्न महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी के जन्मदिन के साथ क्रिसमस का त्योहार भी माना रहा है ।

Be the first to comment on "उद्दोग मंत्री के साथ पूरे देश ने दी भारत रत्न अटल जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं उद्दोग मंत्री के साथ पूरे देश ने दी भारत रत्न अटल जी को जन्मदिन की शुभकामना"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!