Jio की टक्कर में Airtel भी लाया अनलिमिटेड Voice कॉलिंग

रिलायंस Jio के वेलकम ऑफ़र में लाइफटाइम Free Voice कॉलिंग की टक्कर में अब Airtel भी अपना नया प्लान लेकर आया है। इस नए ऑफ़र के मुताबिक एयरटेल ने इस बार अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का प्लान पेश किया है। इसके लिए आपको सिर्फ 148 रुपए का रीचार्ज करना होगा जिसके बाद आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिल जाएगी।

कैसे मिलेगा आपको ये प्लान:
बता दें कि इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए आपके अकाउंट में 148 रुपए या उससे ज्यादा का बैलेंस होना चाहिए। ये प्लान यूजर मैसेज के जरिए ही एक्टिवेट किया जा सकता है इसलिए आपके बैलेंस में से ही ये कीमत काटी जाएगी। बैलेंस मौजूद होना इस प्लान को एक्टिवेट करने की सबसे ज़रूरी शर्त है।

 

इस ऑफर को एक्टिव करने के लिए एयरटेल यूजर्स को अपने नंबर से *121*1# डायल करना होगा। इसके बाद फोन स्क्रीन पर एक सर्विस मैसेज आएगा। सर्विस मैसेज का आपको डायल पैड से ‘1’ प्रेस करके जवाब देना होगा। ये कन्फर्मेशन के लिए होता है। यूजर को प्रॉसेस आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर ‘1’ प्रेस करना होगा।

इन स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपके नंबर पर इस ऑफर को एक्टिवेट कर दिया जाएगा। इस दौरान आपके बैलेंस से 148 रुपए का डिटेक्शन भी हो जाएगा। 148 रुपए के इस प्लान की खास बात ये है कि ये सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए है। पोस्ट पेड यूजर्स इस प्लान का फायदा नहीं ले सकेंगे। साथ ही, ये प्लान सिर्फ एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग के लिए काम करेगा।

Be the first to comment on "Jio की टक्कर में Airtel भी लाया अनलिमिटेड Voice कॉलिंग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!