MV Agusta की यह शानदार क्रूज़र 19 जुलाई को होगी लॉन्च

एमवी अगस्ता काफी समय से देश में चुप है। इस कंपनी की तेज रफ्तार बाइक की आवाज सुने हुए काफी समय हो चुका है लेकिन कंपनी ने कोई नई बाइक भारतीय बाजार में नहीं उतारी। अब यह विराना खत्म होने वाला है क्योंकि कंपनी अपनी नई क्रूज़र बाइक को देश में लाने की तैयार कर चुकी है। यह एक नेक्ड बाइक है जिसका नाम है Brutale 800 (ब्रूटेल 800), जिसे 19 जुलाई को लॉन्च किया जाना है। एमवी अगस्ता की डीलरशिप ने इस बाइक की बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। टोकन अमाउंट 4 से 5 लाख रूपए रखा गया है।

फिलहाल कंपनी ने ब्रूटेल 800 की कीमत के बारे में कुछ भी साफ नहीं किया है लेकिन अपने सोशल मीडिया पेज पर इसकी प्रिबुकिंग की जानकारी उपयोगकर्ताओं को दी। इसके बावजूद आईआॅटोइंडिया के आॅटो एक्सपर्ट का मानना है कि इस मोटरसाइकिल का दाम 15.6 लाख रूपए (एक्सशोरूम) हो सकता है। फिलहाल देश में पुणे, अहमदाबाद और बैंग्लुरू सहित कंपनी के केवल 3 शोरूम मौजूद हैं। इस मोटरसाइकिल की डिलिवरी अगस्त में शुरू होगी।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ब्रूटेल 800 में 798सीसी का इनलाइन 3 सिलिंडर वाला इंजन दिया गया है। यह सुपर पावर इंजन 109बीएचपी का पावर और 83एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस नई बाइक में ट्विन 320mm डिस्क ब्रेक फ्रंट और रियर में 220 mm डिस्क ब्रेक दिया है। फ्रंट व्हील में ब्रेम्बो कैलिपर्स भी दिए गए हैं।

फीचर्स लिस्ट में बड़ा डिजिटल मीटर, स्लिपर क्लच, स्विचेबल एबीएस, 8 लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल, राइडिंग मोड्स और इंटीग्रेटेड मल्टी मैप राइड बाई वायर सिस्टम के साथ सहित कई एडवांस फंक्शन देखने को मिलेंगे।

Be the first to comment on "MV Agusta की यह शानदार क्रूज़र 19 जुलाई को होगी लॉन्च"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!