महादेव की पार्वती ने जब बिकीनी पहनीं… तो पड़ीं गालियां!

आजकल सोशल मीडिया पर कोई भी कभी भी किसी का भी मज़ाक उड़ा देता है। ऐसा ही कुछ हुआ टीवी की एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया के साथ।

दरअशल, सोनारिका टीवी सीरियल देवों का देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाती थीं। हाल ही में वो किसी बीच पर छुट्टियां मना रही थीं और उन्होंने बिकीनी में अपनी कुछ तस्वीरें डालीं। इन तस्वीरों में सोनारिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

लेकिन सोनारिका ने ये तस्वीरें डाली नहीं कि ट्विटर पर उन्हें गालियां पड़ने लगीं। मुद्दा बस इतना था कि वो पार्वती यानि कि भगवान का किरदार निभा चुकी हैं और ऐसी हरकतें उन्हें शोभा नहीं देती।

बाद में थक हारकर सोनारिका भदौरिया ने अपनी तस्वीरें हटा लीं और लिखा कि इंसान अपने मन से कुछ नहीं कर सकता। मैंने तस्वीरें इसलिए नहीं हटाईं कि मैं डर गई। बल्कि मैं इतने निगेटिव लोगों के बीच कुछ शेयर नहीं करना चाहती इसलिए।

For more entertainment/ News Click Here

http://www.httvnews.com/category/entertainment/

सोनारिका ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते ही संस्कारों की बात करते हुए लोग टूट पड़े, और सोनारिका को अपशब्द कहने लगे, इतना ही नहीं अश्लील कमेंट्स भी दागे गए। उन्हें ‘बेशर्म’ कहा गया। उनसे कहा गया कि एक तरफ तो उन्होंने पार्वती का रोल निभाया और दूसरी तरफ बिकीनी पहनी है।

For more entertainment/ News Click Here

http://www.httvnews.com/category/entertainment/

 

Be the first to comment on "महादेव की पार्वती ने जब बिकीनी पहनीं… तो पड़ीं गालियां!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!