Viral Video: गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो Facebook पर खुद को मारी गोली

New Delhi :कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं जो दिल दहला देती हैं। तुर्की से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक 22 साल के युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook पर लाइव आत्महत्या कर ली। तुर्की के रहने वाले एर्दोगेन केरेन ने Facebook live के जरिए अपनी आत्महत्या का लाइव प्रसारण किया जिसे देखकर लोग दहशत में हैं।

 

बता दें कि एर्दोगेन का उसकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था और वो इसी के चलते डिप्रेशन में था।
22 वर्षीय एर्दोगेन की फेसबुक पर लाइव आत्महत्या ने एक बार फिर बहस खड़ी कर दी है। VIDEO देखने पर पता चलता है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद बेहद दुखी था और उसने उसे मरने की धमकी दी थी जिसका उसकी गर्लफ्रेंड ने मज़ाक उड़ाया था। वीडियो में एर्दोगेन कैमरे से कहता है कि मैंने सबसे कहा था कि मैं मर जाऊंगा लेकिन किसी ने भरोसा नहीं किया- इसलिए अब ये देखो। एर्दोगेन ने आत्महत्या को एक पिस्टल के जरिए अंजाम दिया था। हालांकि पहली बार जब उसने ट्रिगर दबाया तो गन लॉक होने की वजह से वो बच गया लेकिन वो सिर्फ यहीं नहीं रुका उसने दोबारा गन लोड की और अपनी छाती पर गोली मार ली।
ये दिल दहलाने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। अभी तक इस वीडियो को करीब 6 मिलियन बार देखा जा चुका है जबकि 14000 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेन्ट के जरिये अपनी राय जाहिर की है। बता दें कि गोली लगने के बाद एर्दोगेन को अस्पताल भी ले जाया गया था हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका।

Be the first to comment on "Viral Video: गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो Facebook पर खुद को मारी गोली"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!