PM मोदी स्वच्छ भारत अभियान को ठेंगा, सड़क किनारे पेशाब करते पकड़े गये महाराष्ट्र के मंत्री राम शिंदे

नई दिल्ली – पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को उन्हीं के पार्टी के नेता और मंत्री ठेंगा दिखाते रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा शासित महाराष्ट्र सरकार के मंत्री राम शिंदे रास्त में गाड़ी रुकवाकर सड़क किनारे पेशाब करते नजर आ रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राम शिंदे सोलापुर बर्शी रोड से गुजर रहे थे इसी दौरान उन्हें लघू शंका लगी और ने सड़क किनारे ही गाडी रूकवाकर पेशाब करने लगे। राम शिंद महाराष्ट्र सरकार में जल संरक्षण मंत्री हैं। जब उनसे बाबत पूछा गया तो उन्होंने दो टूक कहा कि वे बीमार थे इसलिये उन्होंने ऐसा किया।

राम शिंदे ने कहा कि उन्हें बुखार आया हुआ है, वे रास्ते से गुजर रहे थे लेकिन उन्हें कोई शौचालय नहीं दिखा तो उनके पास कोई दूसरा विकल्प नही था, इसलिये उन्होंने ऐसा किया। जानकारी के लिये बता दें कि इससे पहले केन्द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह भी खुले में शौच करते नजर आये थे उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

गौरतलब है की हरियाणा के मेवात में हरियाणा सरकार ने एक अभियान चलाया था जिसमें खुले में शौच करने वालों को गिरफ्तार करके उनके ऊपर जुर्माना लगाया गया था. हरियाणा पुलिस कई दिनों सुब्ह सुब्ह मेवात में घूमा करती थी और खुले में शौच करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लेती थी।

हरियाणा से ही लगे राजस्थान में तो एक शख्स की स्वच्छ भारत अभियान के लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी, यह हत्या इसलिये की गई क्योंकि स्वच्छ भारत अभियान के कार्यकर्ता खुले में शौच करती महिलाओं की तस्वीरें ले रहे थे, जिसका एक शख्स ने विरोध किया, इसके फलस्वरूप स्वच्छ भारत अभियान के कार्यकर्ताओं ने उस शख्स की पीट पीट कर हत्या कर दी।

Be the first to comment on "PM मोदी स्वच्छ भारत अभियान को ठेंगा, सड़क किनारे पेशाब करते पकड़े गये महाराष्ट्र के मंत्री राम शिंदे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!