मेट्रो ट्रेन में जेबतराशी करते दो बदमाश गिरफ्तार

आईएनए मेट्रो थाना पुलिस ने मेट्रो ट्रेन में जेबतराशी करने के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाशों के पास से पीड़ित का मोबाइल फोन मिला है। बदमाशों की पहचान मंगोलपुरी निवासी सागर(23) और जय सिंह(25) के रूप में हुई है। दोनों बदमाश नशे के आदी हैं।

पुलिस के अनुसार, हवलदार भूपेंद्र सिपाही प्रदीप के साथ ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन से जोरबाग स्टेशन तक गश्त कर रहा था। हवलदार ने जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर एक युवक को देखा जो ट्रेन में सवार नहीं हो रहा था। इसी दौरान उसे अचानक याद आया कि इस युवक को उसने चोरी के एक मामले में सीसीटीवी फुटेज में देखा था।

पुलिस को देखते ही युवक वहां से भागने लगा। लेकिन हवलदार ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। पकड़े गये बदमाश की पहचान सागर के रूप में हुई। उसके पास से एक मोबाइल फोन मिला। उसने बताया कि एक सहयोगी जयसिंह के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने उसके निशानदेही पर सहयोगी को भी दबोच लिया। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने नेतृत्व में पुलिस टीम ने बदमाशों से पूछताछ की। जिसमें पता चला कि सागर पर 19 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं जयसिंह पर 14 मामले दर्ज हैं।

यात्री के बैग से मिले एके 47 के कारतूस, गिरफ्तार
नई दिल्ली। दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने एक यात्री के बैग से एके 47 रायफल के कारतूस बरामद किए हैं। जवानों ने यात्री को एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया है। आरोपी की पहचान मुकेश आर्या के रूप में हुई है।

मुकेश अहमदाबाद जाने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचा। सामान की जांच के दौरान एक्सरे मशीन में जवानों को यात्री के बैग में कारतूस जैसी चीज दिखी। जवानों ने बैग की तलाशी ली, जिसमें एके 47 रायफल के कारतूस मिले।

Be the first to comment on "मेट्रो ट्रेन में जेबतराशी करते दो बदमाश गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!