सुलझ गए चोटी काटने के दो मामले, जो सच सामने आया उसने पुलिस को भी चौंकाया

राजधानी दिल्ली और अन्य राज्यों में महिलाओं की चोटी कटने का सिलसिला जारी है। साथ में अफवाहें भी जमकर फैल रही हैं। इसी बीच दिल्ली और फरीदाबाद की एक-एक घटनाओं के सुलझने की बात सामने आई है जो काफी चौंकाने वाले हैं।

अंबेडकर नगर में दो नाबालिग भाइयों ने ही अपनी बहन की चोटी काटकर पुलिस को फोन कर सनसनी फैलाने की कोशिश की। फतेहपुरबेरी थाना इलाके में भी बुजुर्ग महिला की चोटी कटने का मामला सामने आया है। दक्षिण दिल्ली के भी कई इलाकों से चोटी कटने की सूचनाएं आ रही हैं, मगर पुलिस के पास किसी तरह की शिकायत नहीं पहुंचीं।

सख्ती से पूछताछ पर किया खुलासा अंबेडकर नगर में ये घटना संजय कैंप, झुग्गी बस्ती की है। पुलिस को शुक्रवार दोपहर करीब सवा बारह बजे सूचना मिली कि उनकी बहन की किसी ने चोटी काट दी है। सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जांच में पता लगा कि 14 वर्षीय लड़की के बाल कटे हैं। पुलिस ने जब लड़की के दो नाबालिग भाइयों से सख्ती से पूछताछ की, तो उन्होंने स्वीकार किया कि दोनों ने ही बहन के सिर के बाल काटे हैं। दक्षिण-पूर्व जिला डीसीपी रोमिल बानिया का कहना है कि मजाक करने के लिए बच्चों ने ऐसा किया था। परिजनों ने मजाक करने की बात लिखित में दी है।

एयरफोर्स रोड पर महिला की चोटी कटी फरीदाबाद के एयरफोर्स रोड, अग्रवाल धर्मशाला के सामने रहने वाले प्रमोद की पत्नी पारो शुक्रवार शाम रसोई में खाना बनाने की तैयारी कर रही थीं। अचानक उन्हें पीठ पर कुछ चोट जैसी महसूस हुई। उनके मुताबिक उन्होंने एक चिडिय़ा देखी और इसके बाद उन्हें होश नहीं रहा। प्रमोद के मुताबिक वह रसोई पहुंचे तो पारो के कटे हुए बाल जमीन पर पड़े हुए थे। करीब ढाई घंटे के बाद पारो को होश आया।

इस घटना की जानकारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। इस दौरान एक कैंची बरामद की गई। महिला से पूछने पर उसने कबूल किया कि उसने खुद चोटी काटी है। हालांकि पुलिस ने देर रात तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी। उधर, गुरुग्राम, फरीदाबाद में 11 मामले सामने आए हैं। गुरुग्राम में शुक्रवार को सात महिलाओं की चोटी कटने का मामला सामने आया है।

Be the first to comment on "सुलझ गए चोटी काटने के दो मामले, जो सच सामने आया उसने पुलिस को भी चौंकाया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!