‘ईमानदार’ चोर : नसीहत दे घर में फेंक गए गहने और रुपये

मंगलुरु। मंगलुरु के अदुमानोली इलाके में एक विचित्र घटना सामने आई है। चोरों ने एक घर से सोने के जेवरात और नकदी चुराई। लेकिन दो दिन बाद कीमतों चीजों को बैंक लॉकर में रखने की सलाह देते हुए चोरी किया सारा सामान वापस घर में फेंक गए।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि गत 16 सितंबर को चोरों ने दिनदहाड़े शेखर कुंदर के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर रखे जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। जिस समय चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया, उस समय शेखर और उनकी पत्नी काम के सिलसिले में घर से बाहर थे।

चोरों ने घर का पिछला दरवाजा तोड़ा और 13,000 रुपये नकद तथा जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गए। पड़ोसियों को भी चोरों के दरवाजा तोड़ने की भनक नहीं लगी, क्योंकि उस दिन शहर में तेज बारिश हो रही थी।

हालांकि सोमवार को बाइक पर सवार दो आदमियों ने घर के अंदर एक पैकेट फेंका और भाग गए। पैकेट के अंदर चोरी हुआ सारा सामान था। साथ ही एक चिट्ठी रखी थी। इसमें लिखा था कि उन्होंने चोरी कर गलती की है। लेकिन इतने अधिक जेवरात घर में नहीं रखने चाहिए। कीमती चीजों को बैंक के लॉकर में रखा करो।

पुलिस ने बताया कि उन्हें चोरों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं। उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। हालांकि उन्होंने विस्तार से जानकारी देने से इन्कार कर दिया।

Be the first to comment on "‘ईमानदार’ चोर : नसीहत दे घर में फेंक गए गहने और रुपये"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!