कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी के घर पर हमला, तीन लोग हुए गिरफ्तार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ कोलकाता में बदसलूकी की गई। इतना ही नहीं शमी के अपार्टमेंट पर हमले की भी घटना सामने आई। पूरे मामले में शमी ने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केस दर्ज कराने के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के काटजू नगर में रहने वाले क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे, रास्ते में बाइक सवार एक शख्स ने खड़ा था। फिर आगे कुछ ऐसा हुआ कि शमी के ड्राइवर और उस बाइक सवार के बीच बहस हो गई।

 

रास्ते से बाइक हटाने के लिए ड्राइवर ने कहा, तो बाइकसवार के साथ उसकी बहस हो गई। शमी ने बीच-बचाव किया और अपने अपार्टमेंट में चले गए, लेकिन बाद में आरोपी कुछ लोगों के साथ आया। बताया जा रहा है कि उन लोगों ने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया। उनके केयरटेकर से लड़ने लगे, मैनेजर का कॉलर पकड़ कर उनके साथ बदसलूकी और मारपीट कर दी। इसकी सूचना मिलते ही शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन जाकर इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले शमी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करने के बाद सुर्खियों में आए थे। शमी की पत्नी ने गाउन पहन रखा था, जिसको लेकर लोगों ने उन्हें इस्लाम की नसीहत देना शुरू कर दिया था।

Be the first to comment on "कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी के घर पर हमला, तीन लोग हुए गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!