जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने पेश किए ये धमाकेदार प्लान

दिग्गज दूरसंचार कम्पनी वोडाफोन ने रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए हाल ही दो धमाकेदार प्लान पेश किए है। वोडाफोन के इन प्लान्स की कीमत 511 और 569 रुपए है। इन दोनों प्लान में डाटा के अलावा भी बहुत कुछ मिल रहा है। वोडाफोन के इस प्लान से एयरटेल और रिलायंस जियो को बहुत ही कड़ी चुनौती मिलेगी। आपको बता दे कि ये प्लान खास सर्किल में ही उपलब्ध है। यह प्लान महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात और केरल में ही उपलब्ध होगा। आइए जानते है वोडाफोन के इस प्लान के बारे में –

511 रुपए वाला प्लान- इस प्लान में लोकल और STD कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS के साथ प्रतिदिन 2 GB 3G/4G डेटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। यानि कुल 168 GB डाटा का फायदा उठा सकते हैं।

569 वाला प्लान- वोडाफोन के 569 रुपए वाले प्लान में उपभोक्ता को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा ग्राहक को रोजाना 3 GB 3G/4G डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता भी 84 दिनों की है। इस तरह यूजर्स को कुल 252 GB डाटा मिलेगा।

वोडाफोन के इन प्लान्स से जियो के 448 रुपए और Airtel के 499 रुपए वाले प्लान को चुनौती मिलेगी। से टक्कर लेने के लिए लॉन्च किया है। जियो के प्लान की वैधता भी 84 दिनों की है तो वहीं एयरटेल के प्लान की वैधता 82 दिनों की है। एयरटेल के 499 रुपए में प्रतिदिन 2 GB 3G/4G डाटा मिलता है। साथ ही वॉयस कॉलिंग व एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

Be the first to comment on "जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने पेश किए ये धमाकेदार प्लान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!