ढिंचैक पूजा के नए गाने में ‘सुर’ के साथ ‘सेंसिबिलिटी’ भी गायब है

ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘आफ़रीन तू तो बेवफ़ा है’ यूट्यूब पर रिलीज़ किया जा चुका है लेकिन जैसे इस गाने में से ढिंचैक पूजा के सभी गानों की तरह सुर गायब हैं वैसे ही इस गाने में से सेंस भी गायब है.

‘बोल ना आंटी आऊं क्या’ जैसे गानों की बुराई करने वाले लोगों को समझना चाहिए कि ‘आफ़रीन’ नाम की लड़कियों के लिए ये गाना कितनी बड़ी मुसीबत बन सकता है.

दरअसल आफ़रीन नाम किसी भी लड़की या महिला का हो सकता है लेकिन गीत में इस्तेमाल ‘आफ़रीन फ़ातिमा’ सुनकर लगता है की आफ़रीन नाम की किसी करीबी महिला या लड़की पर ये तंज़ कसा गया है.

ढिंचैक पूजा दिल्ली के एक कॉलेज में पढ़ती हैं और ज़ाहिर सी बात है कि उनके गाने में मौजूद ये लड़की उनके कॉलेज से संबद्ध रखती है जिसे पूजा और उनके साथियों ने भद्दे अंदाज़ में गाने की कोशिश की है. गाने में आफ़रीन नाम की एक लड़की का ज़िक्र किया गया है जो गिफ़्ट और पैसों के लिए किसी भी लड़के को छोड़ सकती है, बिना किसी सोच विचार और बिना किसी नतीजे को सोचे ढिंचैक पूजा ने इस गीत को बना दिया है.

उनकी फ़ैन फ़ालोइंग इतनी है कि ये गीत वायरल भी हो जाएगा लेकिन इस गीत को वायरल होने से आफ़रीन नाम की लड़कियों को कितना चिढ़ाया जाएगा, इस बात पर किसी ने कुछ सोचा नहीं है.

Watch vedio 

फ़िलहाल आफ़रीन तू तो बेवफ़ा है का वीडियो वायरल हो रहा है और ढिंचैक पूजा की टीम ने सिर्फ़ इतना कहा है कि ये गाना फ़न के लिए है और किसी को चोट पहुंचाने के लिए नहीं है, बाकि जिसको जो समझना है वो समझे.

गीत के बोल और गीत में लगाए सुर वाकई आपको परेशान कर सकते हैं, लेकिन इस गाने पर क्या है आपकी राय, हमें ज़रुर बताएं –

Be the first to comment on "ढिंचैक पूजा के नए गाने में ‘सुर’ के साथ ‘सेंसिबिलिटी’ भी गायब है"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!