दंगल: सलमान क्यों नफरत करते हैं आमिर से ?

बॉलीवुड में सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती से सभी वाकिफ हैं। हमेशा दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। लेकिन अब सलमान ने कह दिया कि वो आमिर से नफरत करते हैं। अरे! चौकिए मत. दोनों में कोई लड़ाई नहीं हुई है।

दरअसल सलमान ने ट्वीट कर बताया कि उनके परिवार ने ‘दंगल’ देखी और उन्हें ‘सुल्तान ‘ से ज्यादा पसंद आई। सलमान ने लिखा, मैं पर्सनली तुमसे बहुत प्यार करता हूं आमिर लेकिन प्रोफेशनली तुमसे नफरत करता हूं।

salamm

अब सलमान के इस ट्वीट का जवाब आमिर ने भी काफी दिलचस्प अंदाज़ में दिया है। आमिर ने लिखा है “सल्लू तुम्हारी नफरत में भी सिर्फ प्यार है.आई लव यू लाइक आई हेट यू”।

 

बता दें कि ‘दंगल’ 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और आमिर ने 20 दिसबंर को अपने दोस्तों और बॉलीवुड सिलेब्स के लिए दंगल की स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म देखने के बाद लोगों ने ट्वीट कर फिल्म की बहुत तारीफ की।

आपको बता दें कि आमिर खान पिछले 2 साल से ‘दंगल’ पर काम कर रहे हैं लेकिन अचानक से इसी साल सलमान खान ‘सुल्तान’ लेकर आ गए जिसके बाद दोनों फिल्मों में लगातार तुलना होती रही। सूत्रों की जानकारी के मुताबिक दर्शकों के अनुसार ‘सुल्तान’ इस साल की बहुत अच्छी फिल्म कही गई और आमिर ने कहा कि ‘सुल्तान’ की वजह से ‘दंगल’ हिट हो जाएगी।

सलमान खान ने हाल ही में ‘दंगल’ और ‘सुल्तान’ के बारे में खुलकर बात की थी। सलमान ने बताया था कि आमिर की ‘दंगल’ की स्क्रिप्ट इतनी बेहतरीन है कि उन्हें किसी से भी डरने की कोई जरूरत नहीं है। सलमान का बस चलता तो वो ‘दंगल’ किसी और हीरो को करने ही नहीं देते, दोनों खुद ही करते। दोनों फिल्म बेहतरीन हैं और एक दूसरे से अलग भी हैं।

सलमान खान ने कहा कि आमिर खान को ‘दंगल’ शूट करने में कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि आमिर ने वजन बढ़ाया फिर 6 महीने शूटिंग की और फिर रिलैक्स किया और आराम से वजन घटा लिया।

उन्होंने कहा कि ‘सुल्तान’ के निर्देशक अली अब्बास जफर को हर 15 दिन में सलमान से एक नई बॉडी चाहिए थी। आमिर को 2 साल का समय मिला पर उन्हें नहीं मिला।

Be the first to comment on "दंगल: सलमान क्यों नफरत करते हैं आमिर से ?"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!