भाजपा नेता हत्याकांड : वर्चस्व को लेकर हुई शिवकुमार यादव की हत्या

तिगरी गोलचक्कर पर भाजपा नेता शिवकुमार यादव की हत्या क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर की गई थी। हमले में नेता के गनर रहीस पाल और चालक बली नाथ की भी बदमाशों ने हत्या कर दी थी। हमले में बाइक सवार पांच बदमाशों ने 30 बोर की पिस्टल का उपयोग किया गया था। शुक्रवार को चचेरे भाई योगेश यादव की तहरीर पर चार नामजद और छह अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। वहीं, पिस्टल लहराते हुए एनएच-24 की तरफ भागते बदमाश सीसीटीवी में कैद हुए है। योगेश यादव पुत्र चरण सिंह ने बिसरख कोतवाली में मामला दर्ज कराया है कि उनके ताऊ के लड़के शिवकुमार यादव, चालक बलीनाथ और गनर रहीस पाल बृहस्पतिवार को लगभग 2:40 बजे स्कूल ग्राम पुराना हैबतपुर से 101, कृष्णा विहार, प्रताप विहार गाजियाबाद जाने के लिए निकले।

जैसे ही उनकी फॉरच्यूनर कार खजूर कट मेन रोड पर पहुंची तो पीछे से दो बाइक पर सवार पांच लोगों ने दोनों ओर से घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। कार चालक ने फॉरच्यूनर नहीं रोकी तो बाइक सवार पीछे से गोलियां बरसाते रहे और कार एक डिवाइडर से टकराकर रुक गई। आरोप है कार रुकते ही पांच अन्य लोग भी मौके पर आ गए और सभी ने मिलकर हत्या की नियत से गोलियां चला दी। तीनों पर 30 से 40 गोलियां चलाई गईं।

काफी समय से चल रही थी तनातनी

योगेश ने मामले में आरोपी हैबतपुर के सुंदर यादव, चरन सिंह और देवेंद्र पाल, सतींद्र यादव को नामजद समेत छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं, हैबतपुर निवासी सुंदर यादव, चरन सिंह के साथ वर्ष 2006-07 में एक प्लाट को लेकर हुए विवाद में फायरिंग हुई थी। इसमें चरन सिंह के साथी की मौत हो गई थी। हालांकि, मुकदमा चलने के काफी बाद इनमें समझौता भी हो गया था।

वहीं, देवेंद्र यादव और सतींद्र यादव से पिछले दिनों क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर तनातनी चलती आ रही थी। चचेरे भाई शिवराम ने बताया कि शिवकुमार यादव ने तीन महीने पहले बताया था कि दोनों के साथ शिवराम का हल्का झगड़ा भी हुआ था लेकिन सभी ने इसे मामूली मानते हुए भूल गए। उनका कहना है कि उन्हें क्या पता था कि आगे चलकर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया जाएगा।

ऑटोमैटिक हथियार से इंकार
शिवकुमार के चचेरे भाई संजय के अनुसार पुलिस उन लोगों को जांच संबंधी कोई जानकारी नहीं दे रही है। हालांकि, उन लोगों को बताया गया है कि शिवकुमार पर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। पुलिस ने परिजन से किसी ऑटोमैटिक हथियार के इस्तेमाल से इंकार किया है।

Be the first to comment on "भाजपा नेता हत्याकांड : वर्चस्व को लेकर हुई शिवकुमार यादव की हत्या"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!