महिला क्रिकेट टीम में शहर की आधा दर्जन से अधिक लड़कियां शामिल

बीएसआई मैदान पर आज होगा सिलेक्शन मैच का आयोजन
सीहोर। प्रदेश की उभरती महिला क्रिकेटरों को मौका देने के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एमपीसीए अंडर-16 गल्र्स इंटर डिवीजनल क्रिकेट प्रतियोगिता होने वाली है। इसके लिए शहर से एक दर्जन से अधिक महिला क्रिकेट खिलाड़ी भोपाल में ओपन ट्रायल के लिए ओल्ड कैंपियन मैदान पर पहुंची। ट्रायल में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के बल पर आठ महिला क्रिकेट खिलाडिय़ों को शामिल किया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि भोपाल के ओल्ड कैंपियन मैदान में आयोजित ओपन ट्रायल में सीहोर के अलावा विदिशा, रायसेन और राजगढ़ आदि स्थानों की महिला क्रिकेटर शामिल थी। शनिवार को बड़ी संख्या में महिला खिलाडिय़ों 26 का सिलेक्शन किया गया। वहीं रविवार को सीहोर के बीएसआई मैदान पर सिलेक्शन मैच का आयोजन कर इनमें से 16 खिलाडिय़ों का चयन कर आगामी दिनों में होने वाली मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एमपीसीए अंडर-16 गल्र्स इंटर डिवीजनल क्रिकेट प्रतियोगिता टीम का गठन किया जाएगा। रविवार को शहर के बीएसआई पर होने वाले सिलेक्शन मैच के लिए डीसीए के अध्यक्ष मनीष जैन ने एक समिति का गठन किया है। जिसमें एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अतुल तिवारी, वीरु वर्मा, अक्षय दुबाने, मदन कुशवाहा, चेतन मेवाड़ा, अमित कटारिया, हेमंत केसरिया, मयंक जैन, महेन्द्र शर्मा, मनोज दीक्षित मामा, मोहनिश त्रिवेदी, संतोष पांडे आदि को शामिल किया गया है। इसके अलावा सिलेक्शन कमेठी में मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी भी हिस्सा लेंगे।
आज भोपाल में बालक अंडर-15 टीम के लिए चयन ट्रायल
 इसके अलावा एमपीसीए की एमएम जगदाले अंडर-15 क्रिकेट ट्रॉफी के लिए भोपाल बालक अंडर-15 टीम चुनी जानी है। इसके लिए 15 और 16 अक्टूबर को साई भोपाल के क्रिकेट मैदान पर सुबह 8:30 बजे ट्रायल लिए जाएंगे। इसमें वे खिलाड़ी हिस्सा ले सकते है जिनकी जन्म दिनांक 1.9.2009 के बाद है। इससे पहले खिलाडिय़ों के रजिस्ट्रेशन 14 अक्टूबर को शाम 4 से 5:30 बजे के बीच बाबेआली मैदान पर होंगे। यहां खिलाड़ी अपने दस्तावेजों के साथ पहुंचकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

Be the first to comment on "महिला क्रिकेट टीम में शहर की आधा दर्जन से अधिक लड़कियां शामिल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!