शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के ‘मुन्ना भाई’ : ज्योतिरादित्य

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा और उन्हें प्रदेश का मुन्ना भाई बताया। सिंधिया ने गुरुवार को उपचुनाव के लिए प्रचार थमने से पहले कोलारस में रोड शो किया और इसके बाद मंडी प्रांगण में आम सभा की। सिंधिया ने मुख्यमंत्री द्वारा की जाने वाली घोषणाओं और उन पर बेहतर तरीके से अमल न होने पर कहा कि, “अभी तक तो फिल्मों में ही मुन्ना भाई देखे थे, मगर शिवराज तो मध्यप्रदेश के मुन्ना भाई निकले।”

सिंधिया ने शायराना अंदाज में सरकार पर हमला किया और अपना इरादा भी जाहिर किया। उन्होंने कहा, “उन्हें जिद है बिजलियां गिराने की, हमें जिद है वहां आशियां बनाने की।”

सांसद सिंधिया ने एक बार फिर कहा कि, “यह चुनाव उनकी और शिवराज की बीच की लड़ाई है। इस चुनाव की लड़ाई कांग्रेस उम्मीदवार महेंद्र सिंह यादव की नहीं और ना ही भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी की लड़ाई है। यह लड़ाई मेरी और शिवराज के बीच की लड़ाई है।”

कांग्रेस की इस जनसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव, सांसद कांतिलाल भूरिया, पूर्व मंत्री हजारीलाल रघुवंशी, पिछोर के विधायक के.पी. सिंह सहित बड़ी संख्या में पार्टी के नेता मौजूद थे।

सिंधिया ने कहा कि इस उपचुनाव में मुख्यमंत्री अब जनता से छह महीने का समय मांग रहे हैं, जबकि उन्होंने पिछले 14 साल के शासन में इस क्षेत्र में कोई काम नहीं किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कमलनाथ ने कहा, “कुछ महीने बाद जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी तो भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे अफसरों पर कार्रवाई की जाएगी।”

उन्होंने कहा कि भाजपा के एजेंट बने हुए अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई के लिए एक आयोग गठित किया जाएगा और दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment on "शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के ‘मुन्ना भाई’ : ज्योतिरादित्य"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!