बुजुर्गो ने अपने बेटे सन्नी को विजयश्री का आशिर्वाद दिया

गांवों में पहुंचे महाजन शहर में भी चाबी को जनता का भरपूर समर्थन 
 चाबी लेकर सड़कों पर निकली सैकड़ों महिलाएं, ग्रामीणों ने किया अपने नेता का भव्य स्वागत
 
सीहेार। जनता के द्वारा जनता के लिए चुनावी मैदान में उतरे निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सन्नी महाजन को संपूर्ण विधानसभा क्षेत्र में जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। सभी वर्गो में बीते दिनों से चुनाव चिंह चाबी लोकप्रिय बना हुआ है। वर्तमान नेताओं से परेशान क्षेत्र के किसान मजदूर युवा  व्यापारी नौकरी पैसा सहित हजारों मतदाताओं महिलाओं ने विकास के लिए केवल चाबी चुनाव चिंह के साथ चुनावी मैदान में उतरे श्री महाजन को अपना पूर्ण समर्थन देकर अपना प्रतिनिधि चुनने का मन बना लिया है। कार्यकर्ताओं ने मतदान के लिए मतदाताओं को पीले चावल भी बांटे। महाजन  ने माता बहनों और बुजूर्गो के चरण स्पर्श किए। बुजुर्गो ने अपने बेटे सन्नी को विजयश्री का आशिर्वाद दिया।  
विधानसभा सीहोर के निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सन्नी महाजन ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को सैकड़ों समर्थकों और कार्याकर्ताओं के साथ शहर सहित गांवों में पहुंचकर घर घर दस्तक दी। ग्रामीणों और शहरी नागरिकों ने अपने नेता का साफा बांधकर फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। महाजन के समर्थन में श्रीमति सौभना महाजन के नेतृत्व में सैकड़ों महिला कार्यकर्ताओं और युवा साथियों ने भी शहर के गली मोहल्लों और गांवों में पहुंचकर सभी वर्गो के मतदाताओं से संपर्क किया। 
जनसंपर्क के दौरान नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए निर्दंलीय प्रत्याशी सन्नी गौरव महाजन ने कहा की लंबे समय से क्षेत्रवासियों को विजय श्री प्राप्त करने वाले जनप्रतिनिधियों ने कुछ नहीं दिया है, जिसके कारण सीहोर विधानसभा क्षेत्र में आम जनता परेशान है और अब आगामी 28 नवंबर को मतदाता क्षेत्र के विकास के लिए चाबी का बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करेंगे। 
महाजन ने कहा कि आप ही तो मेरी ताकत हो आपका सेवक आपके द्वार आया है। इस दौरान यहां पर मौजूद समर्थकों ने हाथ उठाकर चाबी का बटन दबाने और अपने नेता को जिताने का संकल्प लिया। कार्यकर्ताओं ने चुनाव चिंह चाबी को साथ लेकर जनसंपर्क किया। समर्थकों ने सन्नी महाजन के द्वारा बीते ३० सालों से की जार रहीं जनता की सेवा से जनता को अवगत कराया। शहर और गांवों में नागरिकों ने स्वयं आगे आकर चुनाव चिंह चाबी के प्रचार के लिए झंडे बेनर अपने दो व चार पहियां वाहनों घरों दुकानों ईमारतों पर लगाए । महाजन के समर्थन में निकाली गई रैलियों यात्राओं और जुलूसों में भी हजारों की संख्या में समर्थकों कार्यकर्ताओं ने शामिल होकर सभी कीर्तमान तोड़ दिए है। महाजन के साथ शहर सहित विधानसभा के सैकड़ों गांवों के समर्थकों ने दिन रात जनसंपर्क किया। 

Be the first to comment on "बुजुर्गो ने अपने बेटे सन्नी को विजयश्री का आशिर्वाद दिया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!