रविंद्र जडेजा के रेस्‍तरां में पड़ा छापा, जो सामने आया वो बेहद चौंकाने वाला था

Delhi : नेम और फेम ये ऐसे होते हैं जो कब माटी में मिल जाएं और कब आसमान में चढ़ जाए जरा सा भी समय नहीं लगता है. नाम कमाने में तो सारी उम्र लग जाती है पर उसी नाम को बदनाम होने में क्षणभर भी कम होता है. क्रिकेट जगत के बेबाक पारी खेलने वाले क्रिकेटर रविंद्र जडेजा को कौन नहीं जानता होगा. दरअसल, रविंद्र जडेजा अपना एक रेस्तरां चलाते हैं. 6 अक्टूबर को जब उनको रेस्तरां में छापा पड़ा तो जो खुलासा हुआ उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है.

6 अक्‍टूबर को राजकोट नगर निगम के खाद्य विभाग ने Jaddu’s Food Field नाम के रेस्‍तरां पर छापा मारा. यह रेस्‍तरां क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की बहन नयनाबा चलाती हैं. निगम के मेडिकल अधिकारी पंकज राठौड़ की टीम ने कलावाड़ रोड पर स्थित रेस्‍तरां में प्रवेश किया और रसोई, स्‍टोररूम और बाकी जगह का निरीक्षण किया. रेस्‍तरां से बासी खाना, सड़ी हुई सब्जियां और कई खराब खाद्य सामग्री मिले जिसे नष्‍ट कर दिया गया. राठौड़ ने द इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया, “हमने पाया कि उन्‍होंने (रेस्‍तरां) बासी खाना स्‍टोर कर के फ्रीजर में रखा हुआ था जिसमें फंगस लग गया था. कुछ सब्जियां भी सड़ी हुई थीं और साबुत आइटम मानकों के हिसाब से स्‍टोर नहीं किए गए थे। इसलिए हमने कुछ सामान मौके पर ही नष्‍ट किया.

यां, 7 किलो पास्‍ता, 14 किलो बेकरी उत्‍पाद, नौ किलो गुंथा हुआ आटा, चार किलो बासी चटनी, चार किलो उबले मगर बासी आलू व पूरी, 1 किलो के रंग व आधा किलो नूडल्‍स नष्‍ट किए. राठौड़ ने आगे कहा, “हमने रेस्‍तरां को जरूरी प्रावधान करने और चार दिन के भीतर निगम में रिपोर्ट फाइल करने का नोटिस दिया है. अगर वह तय वक्‍त में नोटिस का जवाब नहीं देते तो निगम के पास रेस्‍तरां का लाइसेंस कैंसिल करने का अधिकार है, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने यहां से शिकायत मिलने पर कुछ सैंपल लिए थे मगर तब कोई वैधानिक कार्रवाई नहीं की गई थी.

Be the first to comment on "रविंद्र जडेजा के रेस्‍तरां में पड़ा छापा, जो सामने आया वो बेहद चौंकाने वाला था"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!