बीएसआई मैदान पर खेली जा रही एसपीएल-2 टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता

उज्जवल की घातक गेंदबाजी की बदौलत रायल बास ने काका लायंस को चार विकेट से हराया
सीहोर। शहर के बीएसआई मैदान पर खेली जा रही एसपीएल-2 टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को पहले मैच में तेज गेंदबाज उज्जवल पालीवाल की घातक गेंदबाजी की बदौलत एक तरफा मुकाबले में रायल बॉस ने काका लायंस क्रिकेट टीम को चार विकेट से हराया।
डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि रायल बास के कप्तान अमित कटारिया ने पहले टास जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी काका लायसेंस ने अक्षय 38 रन और नीरज के 28 रन की संघर्षपूर्ण पारी की बदौलत दस विकेट पर निर्धारित 20 ओवर में 133 रन बनाए। वहीं रायल बास की ओर से गेंदबाजी करते हुए उज्जवल पालीवाल ने 3 विकेट, मयंक जैन एवं गौरव खरे ने 2-2 विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रायल बास ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर यह मैच चार विकेट से जीत लिया। इसमें आदर्श ने 39 रन और अक्षय ने 24 रन की पारी खेली।
इसके अलावा एक अन्य मुकाबले में सीहोर ट्राईडेन्टस क्रिकेट टीम ने संजय टूर एंड ट्रेवल्र्स को चार विकेट से हराया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी संजय टूर एंड ट्रेवल्र्स क्रिकेट टीम ने 123 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी  सीहोर ट्राईडेन्टस क्रिकेट टीम ने छह विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। इसमें मदन कुशवाहा ने 24 और निशांत ने 16 रन बनाए।

Be the first to comment on "बीएसआई मैदान पर खेली जा रही एसपीएल-2 टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!