बीएसआई मैदान पर जारी अध्यक्ष ट्राफी नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता

सीहोर कोल्ड ने नयाब क्लब टीम को 40 रन से हराया
सीहोर। शहर के बीएसआई क्रिकेट मैदान पर जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के तत्वाधान में जारी अध्यक्ष ट्राफी नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता में मोहम्मद इरफान के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत एक तरफा मुकाबले में सीहोर कोल्ड क्रिकेट टीम ने नायाब क्रिकेट क्लब को 40 रन के विशाल अंतर से मात दी। 
इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीहोर कोल्ड ने टेनिस बाल प्रतियोगिता में निर्धारित 10 ओवर में सात विकेट पर 101 रन बनाए। जिसमें मोहम्मद इरफान ने 34 रन और कमलेश पारोचे ने 24 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नायाब क्रिकेट क्लब निर्धारित 10 ओवर में छह विकेट खोकर 60 रन पर ढेर हो गई। वहीं सीहोर कोल्ड की ओर से गेंदबाजी करते हुए अतुल त्रिवेदी ने 2 विकेट, मोहम्मद इरफान, पन्ना सक्सेना, संजय पटेल और प्रंकेश राय ने 1-1 विकेट प्राप्त किए। 
इसके अलावा टेनिस बाल से खेले गए अन्य चार मैचों में वाल्मीकि क्रिकेट टीम ने सिद्ध विनायक टीम को 31 रन से हराया। इस मैच में वाल्मीकि क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 94 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिद्ध विनायक सात विकेट पर 63 रन ही बना सकी। इसके अलावा स्ट्रोम राइडर ने एनसीसीसी क्रिकेट टीम को 37 रन से हराया। इसके अलावा पिच मैसर्स क्रिकेट टीम ने छावनी क्लब को नौ विकेट से हराया। 
इसके अलावा एक अन्य मुकाबले में ड्रीम इलेवन ने सुपर इलेवन को आठ विकेट से हराया। इस एक तरफा मुकाबले में सुपर इलेवन निर्धारित 10 ओवर में मात्र 29 रन पर ढेर हो गई थी। जवाब में ड्रीम इलेवन ने दो विकेट खोकर जीत हासिल की। 
मैच के अंत में सीहोर कोल्ड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद इरफान को जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के संचालक शशांक सक्सेना, जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष जैन, प्रदीप पाहुजा, विजय सक्सेना, पन्ना सक्सेना, मनोज दीक्षित मामा सहित अन्य ने मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया।

Be the first to comment on "बीएसआई मैदान पर जारी अध्यक्ष ट्राफी नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!