भाई के सामने बदमाशों ने बहन से किया गैंगरेप

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में बदमाशों द्वारा भाई को घायल कर उसकी बहन के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि नैनीताल मार्ग पर भोट क्षेत्र में कल देर रात बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार युवक पर चाकू से हमला करके उसे घायल कर दिया और पीछे बैठी बहन को जंगल मे खींचकर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया ।

इस घटना से इलाके में दहश्त है। उन्होंने बताया कि भोट इलाके के रहने वाले भाई-बहन देर रात मोटरसाइकिल से अपने घर आ रहे थे।
नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर किशनपुर पनचक्की जाने वाले लिंक रोड पर नवादा पुलिया के पास पहले से घात लगाए बैठे चार बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर डंडा फेंककर मारा। जिससे भाई-बहन नीचे गिरकर घायल हो गए। उसके बाद बदमाशों में से एक ने उस पर तमंचे से फायर कर दिया लेकिन वह चूक गया। उसके बाद उन लोगों ने चाकू से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया और उसकी बहन को जंगल में खींच ले गए और उसके साथ बलात्कार किया।

घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों को घायल अवस्था में रामपुर अस्पताल जा गया है। उसका कहना है कि घायल युवक की ससुरालियों से रंजिश चल रही है। शुरुआती जांच में घायल के चार सालों और एक अन्य का नाम सामने आया है।तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। बलात्कार की पुष्टि के मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Be the first to comment on "भाई के सामने बदमाशों ने बहन से किया गैंगरेप"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!