महाकौशल से पहली बार राकेश सिंह को प्रदेश भाजपा की कमान

भोपाल। जबलपुर से लगातार तीन बार सांसद रहे राकेश सिंह को पार्टी हाईकमान ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। पार्टी हाईकमान ने ओबीसी नेता को ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बनाकर एक करोड़ 53 लाख आदिवासियों तथा 1.13 करोड़ दलितों की उपेक्षा की है। अध्यक्ष की दौड़ में भाजपा के कई ब्राह्मण नेता भी शामिल थे, इन्हें भी संगठन ने नाराज कर दिया है। बुधवार को भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, निवर्तमान अध्यक्ष नंदकुमार सिंह सहित वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में राकेश सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभाला।

आएंगे विधानसभा चुनाव जीतकर: राकेश सिंह

पदभार संभालने भाजपा कार्यालय पहुंचे नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि मैं आज बहुत भावुक हूं, मेरे जैसे कार्यकर्ता को इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौपी है। इसके लिए मैं केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यकक्त करता हूं। नए दायित्वों का आदान-प्रदान एक प्रक्रिया है, लेकिन परिणाम 2018 विधानसभा चुनाव जीतकर आएंगे।

नवनियुक्त अध्यक्ष ने की नंदू भैया की तारीफ

राकेश सिंह ने पदभार संभालते ही नंदू भैया के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा, मप्र में हुए चुनावों में जीत दिलाने का बहुत बड़ा श्रेय नंदकुमार सिंह चौहान को जाता है। मैं आगे भी उनके सहयोग की अपेक्षा करता हूं और चाहता हूं कि वो हमारे साथ रहकर हमेशा मार्गदर्शन करते रहें।  सीएम और नंदूभैया ने मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया।

Be the first to comment on "महाकौशल से पहली बार राकेश सिंह को प्रदेश भाजपा की कमान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!